पटना/मंथन डेस्क

राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव सह पूर्व मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी ने कहा कि अल्पसंख्यक समाज को हर स्तर पर सजग रहकर राजनीति करनी होगी और देश में बढ़ रहे सामाजिक तनाव को खत्म करने के लिए मादरे वतन के लोगों के साथ एकता के साथ काम करना होगा.उन्होंने दानापुर की मिसाल देते हुए कहा कि समाज के हर वर्गों में जो भाईचारा देखी.इस तरह की मिशाली भाईचारा को आगे बढ़ाना होगा .ये बातें आज उन्होंने दानापुर के तकिया पर राष्ट्रीय जनता दल अकलियती कमेटी के सम्मान सह कार्यकर्ता सम्मेलन में कही.

जज्बाती नारो और नफरत फैलाने वालों से हमें होशियार रहना है क्योंकि इस तरह की बातों से हम मुल्क में बढ़ते फिरकापरस्ती के माहौल को खत्म नहीं कर सकते हैं.


इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष सह पूर्व विधान पार्षद तनवीर हसन ने कहा कि विरासत की विचारधारा और संकल्पों को लेकर राजद आगे बढ़ रही है और हमेशा अकलियत के हक और अधिकार की लड़ाई लालू प्रसाद के नेतृत्व में लड़ी है.
इस अवसर पर प्रदेश प्रवक्ता एजाज अहमद ने कहा कि जज्बाती नारो और नफरत फैलाने वालों से हमें होशियार रहना है क्योंकि इस तरह की बातों से हम मुल्क में बढ़ते फिरकापरस्ती के माहौल को खत्म नहीं कर सकते हैं.इसके लिए तेजस्वी प्रसाद यादव के नेतृत्व में दलित, पिछड़ा, अति पिछड़ा और ए टू जेड के लोगों को साथ जोड़कर आगे बढ़ना होगा ,तभी हम भाजपा जैसी शक्तियों को परास्त कर सकते हैं.

विरासत की विचारधारा और संकल्पों को लेकर राजद आगे बढ़ रही है और हमेशा अकलियत के हक और अधिकार की लड़ाई लालू प्रसाद के नेतृत्व में लड़ी है.


इस अवसर पर कार्यक्रम की अध्यक्षता राजद अकलियती कमिटी के जिला अध्यक्ष मोहम्मद अफरोज आलम ने की.जबकि संचालन मोहम्मद मुस्ताक आलम ने की .सम्मान समारोह को प्रदेश महासचिव फैयाज आलम कमाल, गुलाम रब्बानी ,मदन शर्मा ,निर्भय अंबेदकर, पटना महानगर अध्यक्ष मोहम्मद महताब आलम ,राजद के वरिष्ठ नेता कलीम इमाम, टीपू सुल्तान के अलावा मौलवी हसन ऊर्फ मक्खन, मो शाहनवाज अहमद, मोहम्मद तनवीर इकबाल बलखी, अफाक आलम ,मोहम्मद आमिर, मोहम्मद सोहेल, मोहम्मद हसनैन मंजर आलम, मंजर सुलेमान, मोहम्मद रिंकू ,मोहम्मद नजीर, मुजफ्फर आलम सहित अन्य लोगों ने संबोधित किया.सभी मेहमानों का स्वागत बुके और शॉल देकर किया गया.

One thought on “अकलियतों को सजग रहकर तनाव खत्म करने के लिए मिसाल पेश करनी होगी;अब्दुल बारी सिद्दीकी”

Leave a Reply

Your email address will not be published.