मंथन डेस्क

SITAMADHI:जदयू प्रत्याशी देवेश चन्द्र ठाकुर का चुनाव प्रचार अब परवान चढ़ने लगा है.शनिवार को अल्पसंख्यक बस्ती में सफल कार्यक्रम का आयोजन किया गया.मुख्य अतिथि के बतौर पुर्व केन्द्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन शामिल हुए.

इस मौक़े पर बिहार प्रदेश महासचिव एवं सीतामढ़ी लोकसभा सह प्रभारी मेजर इकबाल हैदर खान ने कहा कि सीतामढ़ी के लोगों के लिए देवेश चंद्र ठाकुर जैसा उम्मीदवार मिलना सौभाग्य की बात है. देवेश बाबू ने कभी किसी को भी किसी काम के लिए बिना जाति पूछे हर वर्ग के लोगों को साथ लेकर चलने का काम किया है. वहीं बड़ी संख्या में अल्पसंख्यक भाईयों ने कहा कि हमलोग देवेश चंद्र ठाकुर को सबसे ज्यादा मतों से विजयी बनाने में अग्रणी भूमिका निभाएंगे.

इस कार्यक्रम में एनडीए प्रत्याशी देवेश चंद्र ठाकुर, बीजेपी के जिला अध्यक्ष मनीष गुप्ता मुखिया आवापुर, जावेद अख्तर खान पुपरी प्रखंड अध्यक्ष जफरुल्लाह खान, हाफिज अंसार की उपस्थिति में मेहसौल के मेयर पति आरिफ़ हुसैन के यहाँ एवं बछाड़पुर में अल्पसंख्यकों की बस्ती में सफल कार्यक्रम का आयोजन किया गया.जिसमें हजारों की संख्या में अल्पसंख्यकों ने भाग लिया और सीतामढ़ी लोकसभा से जदयू प्रत्याशी देवेश चंद्र ठाकुर को अपना समर्थन देकर सांसद के रूप में विजय माला पहनाने का संकल्प लिया.

By admin

2 thoughts on “देवेश चंद्र ठाकुर जैसा उम्मीदवार मिलना सौभाग्य की बात:मेजर इक़बाल”

Leave a Reply

Your email address will not be published.