मंथन डेस्क


PATNA:जदयू के मीडिया पैनलिस्ट तहसीन नदीम ने राजद पर हमला बोलते हुए कहा है लालू प्रसाद सेकुलरिज़म का ढोंग करते हैं.धर्मनिरपेक्षता के असूलों पर नहीं चलते.मुसलमानों को जिस तरह से उन्होंने ठगने का काम किया है उससे लालू प्रसाद के चेहरा पर पड़ा सेकुलरिज़म का कथित नक़ाब उतर गया है.राजद को मुसलमानों का सिर्फ वोट चाहिए,हिस्सेदारी देने की बात आती है तो बिहार के दो करोड़ मुस्लिम आबादी को अपने दो बेटियों के बराबर टिकट देते हैं.


तहसीन कहते हैं कि तेजस्वी यादव ने सही कहा था राजद बाप की पार्टी है.माई समीकरण तो कबका मटियामेट हो चुका है.माई में एक ही जाति ने मलाई खाई,मुसलमानों को चाशनी चाटने का भी मौक़ा नहीं मिला.

तहसीन नदीम ने कहा कि जहां तक सेकुलरिज़म की बात है मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हृदय से सेकुलर हैं.इन्होंने कभी भी सेकुलरिज़म का दिखावा नहीं किया.धर्मनिरपेक्ष असुलों को आत्मसात किया है.मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिना भेदभाव के हर वर्ग,हर जाती केलिए विकास की इबारत लिखी है.मुसलमानों की तरक़्क़ी की यह तस्वीर हज भवन से लेकर अंजुमन इस्लामिया के आलीशान इमारत में देखा जा सकता है.मुसलमानों को जज़्बात की राजनीति में बहने के बजाय ठोस तरक़्क़ी के रास्ते को अपनाना चाहिए.नीतीश कुमार से बेहतर फ़िक्र रखने वाला दूसरा नेता कोई और नहीं हो सकता.नीतीश जी मुसलमानों के सच्चे हितैषी हैं

By admin

6 thoughts on “नीतीश सच्चे सेकुलर,लालू का सेकुलरिज़म दिखावा:तहसीन नदीम”
  1. Hello there! This blog post could not be written any better! Looking at this post reminds me of my previous roommate! He continually kept talking about this. I will forward this information to him. Pretty sure he’ll have a great read. Thank you for sharing!

Leave a Reply

Your email address will not be published.