बेगूसराय/कौनैन

बेगूसराय जिले के बकरी से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पुलिस और पब्लिक के बीच जमकर झड़प की घटना घटित हुई है ।जिसमें कई लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं ।जहां डीएसपी के आवास और प्राथमिक अस्पताल पर हमला किया गया. आक्रोशित लोगों ने अस्पताल में तोड़फोड़ करने के बाद मौके पर मौजूद बखरी थाने के गाड़ी को आग के हवाले कर दिया। उसके बाद डीएसपी ओमप्रकाश के आवास पर हमला कर दिया ।जिससे डीएसपी आवास में मौजूद डीएसपी के गाड़ी स्कॉर्पियो को पब्लिक ने तोड़फोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया।

आज सुबह छठ पूजा का दूसरा अर्घ्य देने के दौरान शकरपुरा में एक बच्चे पैर फिसलने से पानी में डूब गया। जिसके बाद स्थानीय लोगों के द्वारा बच्चे को 5 मिनटों में पानी से निकालकर बखरी पीएचसी लाया गया।जहां डॉक्टरों ने उसे बेगूसराय रेफर कर दिया। बेगूसराय जाने के दौरान ही रास्ते में ही बच्चे की मौत हो गई ।लोगों का आरोप है कि जिस समय बच्चे को बखरी पीएचसी लाया गया था तो उस वक्त बच्चा ठीक-ठाक हालत में था ।

अगर सही समय पर डॉक्टर इलाज करते तो उसकी जान बच जाती लेकिन डॉक्टरों की लापरवाही के कारण उसे जानबूझकर बेगूसराय सदर अस्पताल रेफर कर दिया जिसकी मौत रास्ते में हो गई।लोगों का कहना है कि अगर बच्चे का प्राथमिक उपचार अस्पताल में ही हो जाती तो उसकी जान बहुत पहले ही बच जाते।

Leave a Reply

Your email address will not be published.