शाम में हलचल मचाने के बाद मंत्री जी दरभंगा चल दिये.वहां जदयू विधायक शशिभूषन हज़ारी के अंतिम संस्कार में शामिल होंगे.इस कार्यक्रम से निपटने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलेंगे.चर्चा है कि शनिवार को वह अपना मंत्री पद छोड़ देंगे.

पटना/मंथन डेस्क

बिहार सरकार के समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी ने इस्तीफा देने की बात कह कर बिहार के सियासी गलियारे में खलबली मचा दी है.उन्होंने कहा है कि मेरा इस्तीफा तैयार है.शाम में हलचल मचाने के बाद मंत्री जी दरभंगा चल दिये.वहां जदयू विधायक शशिभूषन हज़ारी के अंतिम संस्कार में शामिल होंगे.इस कार्यक्रम से निपटने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलेंगे.चर्चा है कि शनिवार को वह अपना मंत्री पद छोड़ देंगे.

सहनी अफसरशाही से इतने नाराज हैं कि उन्होंने इस्तीफा देना ही उचित समझा है.मदन सहनी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जो ट्रांसफर-पोस्टिंग मंत्री स्तर पर होना चाहिए था, वो अफसर कर रहे हैं.अब इस अपमान के साथ मंत्री पद पर रहना उचित नही हैं.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव दो-तीन तीनों से दावा कर रहे हैं कि नीतीश कुमार की सरकार गिर जायेगी.इस बीच सहनी का अचानक इस्तीफ़ा देने की ख़बर ने सियासी पारा को चढ़ा दिया है.यदि सहनी त्यागपत्र पर अड़ जाते हैं तो वाक़ई में सरकार के लिए मुश्किलें बढ़ जायेंगी.सरकार के लिए हालात कुछ अच्छे नहीं दिख रहे हैं. तेजस्वी का दावा सत्य साबित तो नहीं हों जायेगा.राजद 5 जुलाई को स्थापना दिवस मनाने जा रहा है.इसको लेकर पार्टी में भारी उत्साह है.राजद कार्यकर्ताओं से लालू प्रसाद ख़ुद मुख़ातिब होंगे.ज़ाहिर सी बात है बिहार की सियासत में गर्माहट आएगी ही. अपने विधायक शशिभूषण के निधन से निढाल चल रहा जदयू के लिए सहनी के आक्रामक रुख़ झटका देने वाला है.

One thought on “हलचल मचा कर मदन सहनी चल दिए दरभंगा,शशिभूषण हज़ारी के अंतिम संस्कार से निपट कर नीतीश से करेंगे बात”

Leave a Reply

Your email address will not be published.