नीतीश कुमार की नई पारी बिहार के 13करोड़ जनता के हित में है.इस इतिहासिक निर्णय का हम स्वागत व अभिनंदन करते हैं.

मंथन डेस्क

PATNA:ऑल मदरसा युवा शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष मौलाना इमरान आलम ने कहा है कि नीतीश कुमार की नई पारी बिहार के 13करोड़ जनता के हित में है.इस इतिहासिक निर्णय का हम स्वागत व अभिनंदन करते हैं. अब बिहार ही नहीं देश कि जनता की आवाज है कि नीतीश कुमार देश के प्रधानमंत्री के रूप में देश सेवा करें और भारत उनके नेतृत्व में पुनः विश्व गुरु कहलाये.

देश को एक नई दिशा देगा

बिहार की राजनीतिक घटनाक्रम पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए मौलाना ने कहा कि धर्मनिरपेक्ष दलों ने जो निर्णय लिया वह स्वागत योग्य है इसे पुरे भारतवर्ष को अपने अपने राज्यों में अनुसरण करना चाहिए.भाजपा द्वारा संविधान-लोकतंत्र पर लगातार किए जा रहे हमले व देश में तानाशाही थोपने के प्रयासों के खिलाफ जनाधिकारों की रक्षा में बिहार का यह राजनीतिक घटनाकर्म पूरे देश को एक नई दिशा देगा.

देश बचाने की लड़ाई है


इन्होंने कहा कि आज देश बचाने की लड़ाई है किन्तु परन्तु को छोड़ कर सभी लोगों को नीतीश कुमार के साथ गोलबंद होना होगा.
देश बचेगा तो बहुत राजनीति कर लेंगे आज हमारे लोकतांत्रिक मूल्यों पर आधारित देश को हमारी बहुत आवश्यकता है.भाजपा की नफ़रत व विभाजनकारी राजनीति से मुक्ति पूरे बिहारी समाज की चाहत बन चुकी है.इसका संदेश देशव्यापी है. भाजपा द्वारा संविधान-लोकतंत्र पर लगातार किए जा रहे हमले व देश में तानाशाही थोपने के प्रयासों के खिलाफ जनाधिकारों की रक्षा में बिहार का यह राजनीतिक घटनाक्रम पूरे देश को एक नई दिशा देगा और नए राजनीतिक ध्रुवीकरण का आधार तैयार करेगा.

आज ही के दिन यज़ीद की वैचारिक हार हुई थी.

मौलाना ने कहा कि आज मुहर्रम की दस तारीख़ है.आज ही के दिन कर्बला में यज़ीद की वैचारिक हार हुई थी.इसी लिए कहा गया
क़त्ल हुसैन असल में मर्ग यज़ीद है यानी यज़ीद के विचारों का मर जाना.आज 9 अगस्त भी है,आज ही दिन अंग्रेजों भारत छोड़ो का नारा लगा था और फिरंगियों को भारत छोड़ना पड़ा.क्या इत्तिफ़ाक़ है?

आज ही के दिन भाजपा को सत्ता से बेदख़ल होना पड़ा

बिहार में भाजपा को आज ही के दिन सत्ता से बेदख़ल होना पड़ा है,मुहर्रम के संदेश में हजरत इमाम हुसैन की कुर्बानियों को नमन करते हुए नीतीश ने कहा कि मैदान-ए-कर्बला में अन्याय, जुल्म, अहंकार के विरूद्ध हक और सच्चाई के लिए हजरत इमाम हुसैन और उनके 72 साथियों द्वारा दी गई कुर्बानी अमर है.इससे प्रेरणा लेकर हमें इंसानियत, सच्चाई और भलाई के लिए बड़ी से बड़ी कुर्बानी देने के लिए सदैव तत्पर रहना चाहिये.नीतीश कुमार का फैसला बड़ा पैग़ाम है

2 thoughts on “नीतीश कुमार की नई पारी बिहारियों के हित में:मौलाना इमरान ने किया फैसले का स्वागत”

Leave a Reply

Your email address will not be published.