मंथन डेस्क

PATNA:पूर्व विधायक इज़हार अहमद ने राज्य के मुख्य सचिव आमिर सुबहानी को ईद उल अज़हा को लेकर पत्र लिखा है.इसकी प्रतिलिपि गृह सचिव, पुलिस महानिदेशक,पुलिस महानिरीक्षक और पुलिस उप महानिरीक्ष दरभंगा प्रक्षेत्र,जिला कलेक्टर, पटना एवं दरभंगा को भी भेजी गयी है.

क्या लिखा है पत्र में

पत्र में पूर्व विधायक लिखते हैं कि आग्रह पूर्वक अनुरोध है कि पटना एवं दरभंगा जिले सहित बिहार के सम्पूर्ण जिलों में 10 जुलाई को ईद-उल-अज़हा (बकरीद) मनायी जायेगी. इस मौक़े पर मस्जिदों एवं ईदगाहों में मुसलमान भाई नमाज अदा करेंगे. इस दौरान शांति व्यवस्था एवं सुरक्षा हेतु पर्याप्त संख्या में दण्डाधिकारी की प्रतिनियुक्ति एवं पुलिस बल तैनाती कराने की व्यवस्था करने का कष्ट करेंगे. क्योंकि त्योहारों के दौरान कुछ असमाजिक तत्वों द्वारा शांति भंग करने की चेष्टा रहती है.इसलिए इस महत्वपूर्ण पर्व के दौरान असामाजिक तत्वों पर खास नजर रखने की जरूरत है.ताकिमें कोई अप्रिय घटना घटित न हो सके.

शांति व्यवस्था की पहल

इज़हार अहमद ने पत्र में आला पुलिस अधिकारियों से कहा है कि आपसे अनुरोध है कि बिहार के सम्पूर्ण जिला एवं खासकर पटना एवं दरभंगा जिले के सभी थानों एवं ओ०पी० में अपने स्तर से अधीनस्थ दण्डाधिकारी एवं पुलिस पदाधिकारी को आदेश देना चाहेगें और ईद-उल-अज़हा (बकरीद) के दौरान शांति व्यवस्था बनाने के लिए पर्याप्त संख्या में पुलिस बल के अलावा अतिरिक्त पुलिस बल की व्यवस्था करने का कष्ट करेगें.इसके लिए में आपका आभारी रहूंगा

प्रतिलिपि

2 thoughts on “इज़हार अहमद ने मुख्य सचिव को लिखा पत्र:कहा-बक़रीद पर पर्याप्त पुलिस फोर्स की हो व्यवस्था”

Leave a Reply

Your email address will not be published.