मंथन डेस्क

GAYA:,जदयू के महादलित प्रकोष्ठ के गया जिले के पूर्व जिलाध्यक्ष जितेंद्र कुमार अधिवक्ता को प्रोन्नति देते हुए पार्टी ने उन्हें प्रदेश में महासचिव पद की ज़िम्मेवारी सौंपी है.उनकी तरक़्क़ी पर लोग बधाई दे रहे हैं.

जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा के निर्देश पर अनुसूचित जाति के प्रदेश अध्यक्ष पूर्व मंत्री संतोष कुमार निराला द्वारा जदयू अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के महासचिव पद पर जदयू के महादलित प्रकोष्ठ के गया जिले के पूर्व जिलाध्यक्ष जितेंद्र कुमार अधिवक्ता को मनोनीत किया गया है.जितेन्द्र कुमार अधिवक्ता को जदयू अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के पद पर मनोनीत किये जाने पर जिला जदयू अनुसूचित जाति के जिलाध्यक्ष दुर्गादत्त कुमार,वरीय नेता मो०शमीम अहमद,रणधीर रजक,प्रमोद मांझी, कुंदन चौधरी, कृष्ण मुरारी दास,पूर्व प्रमुख भुनेश्वर रविदास आदि ने खुशी व्यक्त करते की है.

इन लोगों ने जितेन्द्र कुमार को प्रदेश महासचिव बनाए जाने पर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव कुमार सिंह उर्फ ललन सिंह एवं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आभार व्यक्त किया है. जदयू नेताओं ने कहा है कि जितेन्द्र एक अनुभवी नेता है और महासचिव बनाए जाने के पहले जिला जदयू महादलित प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष एवं प्रदेश महादलित प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष के पद का निर्वाह किया हैं.इनके मनोनयन से पार्टी में मजबूती आएगी

Leave a Reply

Your email address will not be published.