अफाक अहमद खान और रविंद्र प्रसाद सिंह को बिहार विधान परिषद् चुनाव के लिए जदयू के प्रत्याशी बनाये जाने पर मेजर इकबाल हैदर खान ने खुशी जाहिर की है .मुख्यमंत्री नीतिश कुमार, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह, पार्टी संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा, प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा, मंत्री अशोक चौधरी, विजय चौधरी बधाई के पात्र हैं.

मंथन डेस्क

PATNA:अफाक अहमद खान और रविंद्र प्रसाद सिंह को बिहार विधान परिषद् चुनाव के लिए जदयू के प्रत्याशी बनाये जाने पर मेजर इकबाल हैदर खान ने खुशी जाहिर की है .जदयू के प्रदेश महा सचिव मेजर इकबाल ने कहा है कि अफाक अहमद खान पार्टी के समर्पित नेता हैं. मुख्यमंत्री नीतिश कुमार ने जमीनी कार्यकर्ताओं को एक बार फिर उच्च सदन केलिए उम्मीदवार के बतौर चुनाव कर साबित कर दिया है के उनके दिल और दल में कार्यकर्ताओं के प्रति कितना सम्मान है.

इसके लिए मुख्यमंत्री नीतिश कुमार, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह, पार्टी संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा, प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा, मंत्री अशोक चौधरी, विजय चौधरी बधाई के पात्र हैं, हम पार्टी के तमाम नेताओं का दिल से आभार व्यक्त करते हैं के पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अफाक अहमद खान का सही चुनाव किया है.

नीतीश कुमार के इस निर्णय से पार्टी के सनर्पित और ज़मीनी कार्य कर्ताओं का हौसला बढ़ा है. अफाक भाई ने पार्टी को पूर्वोत्तर राज्यों में सींचने का जबरदस्त काम किया है. उनकी मेहनत से ही बिहार के बाहर मणिपुर विधानसभा चुनाव में जदयू के 6विधायकों ने विजय पताका लहराया. भाई रविंद्र भी ज़मीन से जुड़े हैं. पार्टी की मजबूती में उनका भी योगदान कम नहीं है. एक बार फिर दोनों पार्टी उम्मीदवारों को बहुत बहुत बधाई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *