मधुबनी/करीमुल्लाह

बिहार में जल्द ही विधान परिषद चुनाव होने जा रहा है। सभी दल और गठबंधन तैयारी में जुटे हुए हैं। राष्ट्रीय जनता दल ने मधुबनी प्रक्षेत्र के एमएलसी उम्मीदवार के रूप में मोहम्मद मेराज आलम का नाम लगभग फाइनल कर दिया है।अपनी उम्मीदवारी को मजबूत मानते हुए राजद नेता मोहम्मद मेराज आलम क्षेत्र में सक्रिय हो गये हैं। इलाके में वे कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी कर रहे हैं।


रविवार को मधुबनी जिला के राजनगर में राजद मेराज आलम ने संवाद सह सम्मान कार्यक्रम के तहत गठबंधन के पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं और एमएलसी चुनाव के वोटरों के साथ बैठक की। इसमें राजनगर प्रखंड क्षेत्र के स्थानीय प्राधिकार क्षेत्र से होने जा रहे एमएलसी चुनाव को लेकर राजनगर विधानसभा क्षेत्र के राजद पार्टी और गठबंधन से जुड़े लोगों के साथ बैठक की।


कार्यक्रम में प्रत्याशी मोहम्मद मेराज आलम ने अपने संबोधन में कहा कि हम राजद के एमएलसी उम्मीदवार हैं.हमारे दल के नेता तेजस्वी यादव ने हमको एमएएलसी प्रत्याशी बनाने की सहमति दे दी है,सिर्फ औपचारिक ऐलान बाकी है।इस मौके पर उन्होंने राजनगर प्रखंड क्षेत्र के पंचायतों के नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों को शॉल एवं डायरी देकर सम्मानित किया

और कहा कि पार्टी ने मुझे जो जिम्मेदारी दी है, मैं उसके लिए क्षेत्र में घूम रहा हूं। आप सभी लोगों का साथ चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि इस बार मधुबनी क्षेत्र से राजद से एमएलसी प्रत्याशी के रूप में हम चुनाव जीतने आए हैं।इस मौके पर रामकुमार यादव, इंद्रभूषण यादव, संजय यादव, फूल हसन अंसारी, अंजार अहमद, फैयाज अहमद, अरुण कुमार, वीरेंद्र कुमार एवं अन्य दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.