आरा/मनीष

भोजपुर पुलिस अधीक्षक द्वारा हेरोइन,गांजा एवं शराब के तस्करों पर नकेल कसने के लिए एंटी नारकोटिक्स टीम का गठन किया गया है।तब से लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इस दौरान अब तक 43 किलो गांजा, 1.654 किलो हेरोइन, 5 ग्राम ब्राउन शुगर, करीब 4 लाख 28 हजार नगदी, 8 मोबाइल, 2 चारपहिया वाहन और 2 बाइक जब्त की गयी है। इस मामले में कुल 58 लोगों की गिरफ्तारी हुई है। मादक पदार्थों की तस्करी पर रोक लगाने और धरपकड़ में जुटी टाउन थाने की पुलिस को सोमवार की रात सफलता मिली है। पुलिस ने शहर के गौसगंज इलाके में छापेमारी हेरोइन, शराब, नगद रुपये और गोली के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। इनमें एक महिला भी शामिल है। तस्करों के पास से दो ग्राम हेरोइन, 1 लाख 35 हजार नगद, 2 बोतल शराब, और 9 एमएम की एक गोली बरामद की गयी है।

गिरफ्तार तस्करों में गौसगंज निवासी शोभा देवी, अमरजीत कुमार और सर्वजीत कुमार शामिल हैं। एएसपी हिमांशु ने नगर थाने में मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान यह जानकारी दी। बताया कि एसपी विनय तिवारी की ओर से हेरोइन, गांजा और शराब के तस्करों पर नकेल कसने के लिए एंटी नारकोटिक्स टीम का गठन किया गया है। टीम अपने इलाके में लगातार छापेमारी करती रहती है। इसी क्रम में सोमवार की रात टाउन थाना पुलिस को गौसगंज इलाके में हेरोइन की खेप आने की सूचना मिली।

इस आधार पर छापेमारी कर तीनों तस्करों को हेरोइन, शराब, नगदी और गोली के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि बरामद पैसे हेरोइन और शराब की बिक्री के बताये जा रहे हैं। पूछताछ के बाद तीनों को जेल भेज दिया गया। इस मामले में तीनों तस्करों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है। एएसपी ने बताया कि अमरजीत और सर्वजीत का पहले से भी हेरोइन की तस्करी में नाम आ चुका है। स्पीडी ट्रायल चलाकर तीनों को सजा दिलाई जायेगी। छापेमारी में टाउन थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष विजय कुमार का सराहनीय योगदान रहा।

One thought on “आरा:हेरोइन माफियाओं के गढ़ में पुलिस की छापेमारी,महिला समेत तीन तस्कर गिरफ़्तार”

Leave a Reply

Your email address will not be published.