आरा/मनीष

आरा-मोहनिया नेशनल हाईवे पर मंगलवार सुबह बोलेरो और ऑटो में सीधी भिड़ंत हो गई.हादसे में ऑटो पर सवार ससुर, दामाद और नाती की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.जबकि, मां-बेटी और ऑटो चालक समेत 6 लोग घायल हो गए.घटना के बाद बोलेरो चालक गाड़ी छोड़ फरार हो गया.हादसा जगदीशपुर थाना क्षेत्र के कितापुर गांव के पास हुआ.घायलों का इलाज आरा सदर अस्पताल में चल रहा है. इस हृदय विदारक घटना की जानकारी मिलते ही जगदीशपुर विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक भाई दिनेश ने आरा सदर अस्पताल में आकर घायलों से मिले.

घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों का आक्रोश भड़क उठा.आरा- मोहनिया नेशनल हाईवे को बभनियांव गांव के पास जाम कर दिया.गांव वाले तीनों शव को सड़क के बीचों-बीच रखकर बोलेरो चालक की गिरफ्तारी और उचित मुआवजा देने की मांग की. सड़क जाम होने के कारण वाहनों की लंबी कतारें लग गई .आवागमन पूरी तरह ठप हो गया.इधर, घटना की सूचना मिलते ही जगदीशपुर थानाध्यक्ष संजीव कुमार अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और लोगों को समझाने बुझाने में जुट गए.

मृतक के पुत्र ने बताया कि वे लोग बभनियाव से आरा आ रहे थे.मृतकों में लल्लन भगत,हीरालाल भगत,पुरुषोत्तम कुमार तीनों एक ही परिवार के हैं.जख्मी चित्रा देवी ने बताया कि हम लोग आरा जा रहे थे कि सामने से आकर बोलेरो गाड़ी ने टक्कर मार दी. जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई.मृतकों में जगदीशपुर थाना क्षेत्र के बभनियांव गांव निवासी स्व.नगीना भगत के पुत्र हीरालाल भगत, रोहतास जिला के बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के घुसियां गांव के ललन भगत (हीरालाल का दामाद) और उनके 5 वर्षीय पुत्र पुरुषोत्तम कुमार शामिल है.

वहीं, घायलों में रोहतास जिले के बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के घुसियां गांव निवासी और मृतक ललन भगत की पत्नी पूनम देवी, 11 वर्षीय पुत्री पम्मी कुमारी, जगदीशपुर थाना क्षेत्र के बभनियांव गांव निवासी ऑटो चालक महेंद्र राम का पुत्र रविंदर राम, पटना जिले के खगौल थाना क्षेत्र के दानापुर लखनी बीगहा गांव निवासी तेतरी देवी, उसकी पुत्री नैना कुमारी एवं देवर पंकज कुमार शामिल हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.