कोनैन/बेगूसराय

बेगूसराय में हत्याओं का सिलसिला लगातार जारी है। शनिवार को दिन दहाड़े बेखौफ बदमाशों ने एक बालू कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना नयागांव थाना क्षेत्र के सोनापुर गाछी के समीप की बताई गई है। मृतक की पहचान नयागांव निवासी बालू कारोबारी नीरज कुमार सिंह उर्फ गोलू कुमार के रूप में की गई है। हत्या से आक्रोशित लोगों ने हत्यारोपी के घर पर हमला कर जमकर तोड़फोड़ मचाया और घर को ध्वस्त कर क्षतिग्रस्त दिया है। इस घटना के दौरान पहुंची पुलिस को भी आक्रोशित लोगों ने खदेड़ दिया।

घटना के संबंध में बताया गया है कि बालू कारोबारी गोलू कुमार शनिवार की शाम करीब चार बजे किसी काम से बाइक से घर जा रहा था। इसी दौरान सोनापुर गाछी एवं पुरानी थाना के बीच बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलीबारी कर उसे भून दिया, जिससे तीन गोली लगते ही मौके पर गोलू की मौत हो गई। इसके बाद बाइक सवार बदमाश लोगों के सामने हथियार लहराते हुए फरार हो गए।

दिनदहाड़े हुई इस हत्या के बाद लोग काफी आक्रोशित हो गए तथा हत्या के आरोपी बलहपुर निवासी रामानुज सिंह के पुत्र शिवम कुमार के घर पर सैकड़ों लोगों ने हमला कर दिया। घर के सभी समान के साथ-साथ घर को भी जेसीबी से पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया है तथा सैकड़ों लोग मौके पर जुटे हुए हैं। परिवार के लोग किसी तरह भाग कर अपनी जान बचाने में सफल रहे, घर तोड़े जाने की सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस को भी आक्रोशित लोगों ने रोडेबाजी कर खदेड दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.