बिहारशरीफ / डॉ अरुण कुमार मयंक


भाजपा के मुंगेर विधायक प्रणव कुमार यादव, कार्यक्रम प्रभारी सुधीर कुमार एवं जिलाध्यक्ष प्रो राम सागर सिंह के नेतृत्व में आज बिहारशरीफ में भाजपा की ओर से “कोविड-19 की चुनौती” पर विशेष कार्यक्रम आयोजित किया गया.
कार्यक्रम के मुख्य वक्ता विधायक श्री यादव ने विस्तारपूर्वक कोविड-19 की चुनौती पर कहा कि देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने जिस तरह इस महामारी में देशवासियों के लिए काम किया, वह बहुत ही सराहनीय है. पूरे देश में इस महामारी को दूर करने हेतु सभी देशवासियों को कोविड -19 का टीका फ्री में दिया जा रहा है. देश के 80 करोड़ गरीब परिवार को 6 महीना फ्री अनाज 5kg प्रति व्यक्ति दिया गया है. साथ में इस महामारी में देश के संकट को दूर करने हेतु अच्छे-अच्छे अस्पताल के साथ-साथ देश में ऑक्सीजन की कमी ना हो उसके लिए कार्य किया गया. हम चुनौती का सामना करते हुए देश को भी मजबूत बनाए रखे – यह हमारे देश के प्रधानमंत्री जी की देन है.


भाजपा विधायक ने कहा कि विपक्ष ने तो तरह-तरह के दुष्प्रचार किए. उसके बावजूद भी हमारे देश की जनता ने लोकप्रिय प्रधानमंत्री पर विश्वास किया और सभी लोगों ने इस महामारी में उनके साथ दिया. आज लगभग 35 करोड़ लोगों को टीका लग चुका है. इस महामारी का एक ही उपाय है कि हम लोग सब मिलकर हंड्रेड प्रतिशत सभी भाई-बहन माताओं को टीका लग जाए. हमारे प्रधानमंत्री ने महामारी में देश में वित्तीय संकट नहीं होने दिया.
इस कार्यक्रम में भाजपा के जिला महामंत्री राजेश्वर सिंह, अविनाश कुमार, उपाध्यक्ष श्याम किशोर सिंह, राजेश कुमार, प्रमिला जी, तेजस्विता राधा, मदन प्रसाद सिंह, धनंजय कुमार, सरदार प्रताप सिंह, मनोज चौधरी, आईटी सेल आलोक कुमार, आशुतोष कुमार, आजाद कुमार, रवि मंडल, सुभाष, प्रवक्ता अमित कुमार गौरव, युवा मोर्चा के अध्यक्ष धीरज पाठक, महामंत्री आर्यन कुमार एवं जूम एप वर्चुअल के माध्यम से एक सौ व्यक्तियों ने इस कार्यक्रम में जुड़कर भाग लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.