मंथन डेस्क

PATNA : रोज़माइन एजुकेशनल एंड चैरिटेबल ट्रस्ट ने मोहम्मद खुर्शीद अहमद को अपने माइनॉरिटी विंग का प्रमुख नियुक्त किया है। मोहम्मद खुर्शीद अब से ट्रस्ट के माध्यम से अल्पसंख्यक समाज के लिए जो कार्य ट्रस्ट के द्वारा की जा रही है उसकी देखभाल करेंगे, उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि मेरी भूमिका ट्रस्ट के संकल्प प्रोग्राम को और भी सशक्त और प्रभावी बनाने का होगा।

मोहम्मद खुर्शीद अहमद ने कहा, “मैं बच्चों के शिक्षा के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को मजबूती से जारी रखने के लिए उत्सुक हूं। हमें सामाजिक समरसता की दिशा में कठिनाइयों का सामना करना होगा, लेकिन हमारा संकल्प दृढ़ है” और मैं ट्रस्ट के मिशन संकल्प को देश के आख़िरी घर तक पहुँचाने में ट्रस्ट के चेयरमैन अवैस अंबर साहब एवं इनकी टीम के साथ हूँ।

मोहम्मद ख़ुर्शीद अहमद ने एक लम्बे समय तक सामाजिक सेवा में अपने समर्पण और नेतृत्व की मान्यता प्राप्त की है। उनके सामाजिक संवाद कौशल ने उन्हें एक उत्कृष्ट शख़्सियत बनाया है, जिन्होंने अल्पसंख्यक समुदाय की मुद्दों और आवश्यकताओं को समझते हुए उनके हित में कई प्रोजेक्ट्स और प्रोग्राम्स को सफलतापूर्वक नेतृत्व किया है।

ट्रस्ट के टीम के सदस्यों ने खुर्शीद साहब का स्वागत गर्मजोशी के साथ किया एवं कार्यभार ग्रहण करने की बधाई दी, साथ ही देशभर से फ़ोन कॉल के माध्यम से भी लगातर बधाईयां मिल रही थी। ट्रस्ट के चेयरमैन अवैस अंबर साहब पटना से बाहर थे इसलिए उन्होंने खुर्शीद साहब को फ़ोन के माध्यम से मुबारकबाद दिया और कहा कि मोहम्मद ख़ुर्शीद अहमद के नेतृत्व में, हम आशा करते हैं कि रोजमाइन ट्रस्ट अपने मिशन को मजबूती से प्राप्त करेगा और समाज में सामाजिक समानता और एकता की मिशाल स्थापित करेगा।

By admin

One thought on “ख़ुर्शीद अहमद रोज़माइन माइनॉरिटी विंग का प्रमुख,अवैस अंबर ने कहा;हमारा मिशन होगा और मज़बूत”

Leave a Reply

Your email address will not be published.