मंथन डेस्क

GAYA:गया नगर निगम चुनाव को लेकर नामांकन ने रफ़्तार पकड़ लिया है.गेवाल बिगहा वार्ड-35 से उम्मीदवार शबाना परवीन के नामांकन जुलूस में हुजूम उमड़ पड़ा.युवाओं के साथ बड़ी संख्या में महिलायें भी मौजूद रहीं. नौशाद डायमंड प्रत्याशी प्रतिनिधि ने वार्ड नंबर 35 की सम्मानित जनता के आशीर्वाद से अपना नामांकन पूरा कर लिया है..शबाना उनकी भाभी हैं.


नौशाद ने वार्ड नंबर 35 की जनता से अपील की है कि अपने वार्ड को विकास का आदर्श बनाने,भ्रष्टाचार मुक्त, अपने बच्चों के उज्जवल भविष्य और अपने घर की बहू बेटियों को सशक्त बनाने की खातिर शबाना परवीन को अपने आशीर्वाद,अपने प्यार और अपने समर्थन से भारी से भारी मतों से विजय बनाएं.क्योंकि यह जीत किसी व्यक्ति विशेष की नहीं होगी बल्कि यह जीत आपकी होगी.आप को मजबूत बनाने की होगी.आपके वार्ड नंबर 35 को विकास का आदर्श बनाने की होगी.

हमारा मकसद चुनाव लड़ना और सिर्फ जीतना नहीं है, बल्कि अपने वार्ड नंबर 35 की एक-एक जनता को सम्मान देना, उसका अधिकार देना और उसके दुख-सुख में 24 * 7 खड़े रहना है और उसके लिए आपका भाई- भतीजा ,बेटा नौशाद डायमंड हाजिर है.हमारी पूरी कोशिश होगी कि वार्ड नंबर 35 के सबसे नीचे तक के लोगों को ऊपर लाना, उनके हितों की लड़ाई लड़ना और बिना किसी भेदभाव के हर वर्ग के लिए दिन रात काम करना है

5 thoughts on “गया:नौशाद डायमंड के नेतृत्व में गेवाल बिगहा वार्ड-35 से शबाना परवीन ने किया नामांकन,उमड़ा हुजूम”

Leave a Reply

Your email address will not be published.