यह देखा जाता रहा है कि उक्त मौके पर सड़क, चौक चौराहों पर कुछ लोगों की वजह से माहौल को बदरंग करने का असफल प्रयास किया जाता है.उस पर हर हाल में रोक लगाने की आवश्यकता है.

गया/मंथन डेस्क

गया में रंगो-गुलालों व खुशियों का त्योहार होली का खुमार चढ़ने लगा है.प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी युवा प्रयास व जिला प्रशासन की तरफ से होली के मौके पर शहर वासियों को बधाई व जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया,जिसमें शहरवासियों को नशामुक्त होली मनाने का संकल्प दिलाया गया. काशीनाथ मोड़ पर आयोजित जागरूकता कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए युवा प्रयास के अध्यक्ष कौशलेंद्र कुमार खुशी के त्योहार होली को शांति,सद्भावना और भाईचारे का त्यौहार बताते हुए इसे खूबसूरत तरीके से मनाने का आह्वान किया.

साथ ही साथ वक्ताओं ने कहा कि यह देखा जाता रहा है कि उक्त मौके पर सड़क, चौक चौराहों पर कुछ लोगों की वजह से माहौल को बदरंग करने का असफल प्रयास किया जाता है.उस पर हर हाल में रोक लगाने की आवश्यकता है.ऐसे मौके पर प्रशासन के द्वारा भी बैठके होती हैं और हर तरह का प्रयास जिससे लोगों को परेशानी हो कठिनाई हो उस पर लगाम लगाने के लिए पुलिस प्रशासन तत्पर रहता है.


लोगों ने अपील किया कि सड़कों पर नियम का पालन बरकरार रखते हुए होली जैसे पावन त्यौहार को मनाने का काम करेंगे.इस मौके पर युवा प्रयास के सचिव शमीम उल हक , मखदुमपुर के वर्तमान विधायक सतीस कुमार, परवेज आलम, शमशीर खान, लालजी प्रशाद,पुलिस उपाधीक्षक यातायात राकेश रंजन ,रामवरण प्रसाद ,अरविंद कुमार,मानव, अधिवक्ता अंकुश बग्गा,नकुल मरांडी ,खुर्शीद अख्तर ,रणधीर केशरी,कामरान आलम ,ज़ाकिर इमाम मौजूद रहें.

Leave a Reply

Your email address will not be published.