अवैस अंबर ने मंथन टुडे को बताया कि मिशन संकल्प के साथ हम आगे बढ़ रहे हैं और इसमें सफलता भी मिल रही है.इस संकल्प के साथ सहयोगियों की एक जूझारू,जुनूनी और बड़ी टीम जुड़ी है.

पटना/मंथन डेस्क

देश की शिक्षा व्यवस्था को परवान देने में जुटी रोज़माइन निरंतर अपने कार्यक्रमों की घोषणा कर रही है.एजुकेशनल एंड चैरिटेबल ट्रस्ट रोज़माइन के चेयरमैन अवैस अंबर ने 2022 नए सत्र का एलान कर दिया है. ऑफ़लाइन और ऑनलाइन नए फ़ॉर्म की लॉनचिंग पर एक समारोह का आयोजन किया गया और इस साल रोज़माइन के लक्ष्य को दर्शाया गया.ये फार्म हरियाणा के मेवात, भरतपुर और राजस्थान के जयपुर ,अलवर ,करौली ,नागौर के असोसीएट का MOU फाइनल कर दिया गया है.इन सभी ज़िलों के असोसीएट के पूरी जानकारी सभी छात्र–छात्राओं और अभिभावकों को रोज़माइन ट्रस्ट की ऑफीसियल वेबसाइट www.rosemine.in पर सोमवार की शाम से दिखाई देने लगेंगे.

अवैस अंबर ने मंथन टुडे को बताया कि मिशन संकल्प के साथ हम आगे बढ़ रहे हैं और इसमें सफलता भी मिल रही है.इस संकल्प के साथ सहयोगियों की एक जूझारू,जुनूनी और बड़ी टीम जुड़ी है. उच्च शिक्षा को आम घरों तक पहुंचाने ही रोज़माइन का संकल्प है.रोज़माइन एक एजुकेशनल एंड चैरिटेबल ट्रस्ट है.रोज़माइन की बुनियाद 2011 में सात हजार रुपये किराये के मकान में रखी गयी थी.आज देशभर में इस संस्थान की 40 शाखाएं हैं.नेपाल में भी एक ब्रांच काम कर रहा है.पटना मुख्यालय है.इसके अलावा हरियाणा,उत्तरप्रदेश, झारखंड,बंगाल,राजस्थान,जम्मू-कश्मीर,अंडमान निकोबार,उड़ीसा,चंडीगढ़ में बजाब्ता शाखा कार्यरत हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.