मधुबनी/करीमुल्लाह

पुराने नगर पंचायत के परिसर में जयनगर प्रेस क्लब की एक महत्वपूर्ण बैठक हुई। क्लब के महासचिव नित्यानंद झा की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में संगठन की मजबूती के अलावे वरिष्ठ पत्रकार रामानंद सिंह के निधन उपरांत शोक व्यक्त गया।
इस बैठक में दुर्गानंद दुर्गेश, ललित झा, मो० अली, हनुमान मोर, शिव कुमार, सुमित राउत, पप्पू पूर्वे, संतोष शर्मा, मो० गुलाब मौजूद रहे।इस दौरान संगठन को सुचारू रूप से चलाने के लिए रोस्टर आधारित बैठक का शेड्यूल तैयार करने का निर्णय लिया गया,साथ ही समयबद्ध तरीके से क्लब की बैठकें आयोजित कराने का भी निर्णय लिया गया।

बैठक में पिछले कई दिनों से पत्रकारों के प्रेस क्लब के भवन निर्माण जल्द शुरू करने का निर्णय लिया गया।इसके बाद कुछ खास अधिकारियों के खिलाफ तय किया गया कि ऐसे अधिकारी/पदाधिकारी को किसी भी प्रकार का मीडिया कवरेज नहीं दिया जाएगा, न ही ऐसे लोगों के किसी भी कार्यक्रम में कोई भी स्थानीय पत्रकार शिरकत करेंगे। जब तक वो खुद पहल कर कार्यक्रम में नही बुलाते हैं।


बैठक के दौरान आगामी महीने में जयनगर प्रखंड मुख्यालय में क्लब की अगली बैठक करने का निर्णय लिया गया है, साथ ही नई कमिटी गठन का निर्णय लिया गया।वही इस दौरान क्लब के संगठन के साथ-साथ कोष की मजबूती पर भी विचार-विमर्श किया गया एवं सदस्यों से आवश्यक सहयोग करने की अपील की गई। बैठक के दौरान जयनगर प्रखंड क्षेत्र के कई नए पत्रकारों को क्लब की सदस्यता दिलाई गई, जिनको सदस्यता दिलाने की बात कही गयी। वही पत्रकार हित से जुड़े कई अन्य मुद्दों पर भी विचार-विमर्श कर आवश्यक निर्णय लिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.