आरा/मनीष


कम्बल वितरण पखवारा के तहत राज्य भर में गरीब एवं असहाय लोगों के बीच चलाए जा रहे कम्बल वितरण अभियान के दौरान गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी के संस्थापक सदस्य और पूर्व राज्यसभा सांसद आर के सिन्हा ने भोजपुर जिले के कोइलवर प्रखण्ड स्थित अपने पैतृक गांव बहियारा में पांच सौ से अधिक गरीब,असहाय और जरूरतमंद लोगों के बीच कम्बल का वितरण किया.


कम्बल वितरण के दौरान बहियारा,फरहंगपुर,भदवर,चांदी,नरवीरपुर, खनगांव सहित आधा दर्जन गांवों के गरीब,असहाय और भीषण ठंड का दंश झेल रही महिलाओं,पुरुषों और वृद्धों के बीच कम्बल का वितरण किया गया.पूर्व सांसद आर के सिन्हा ने कहा कि ठंड के इस भीषण मौसम में गरीब और असहाय लोगों वृद्ध और बुजुर्गों की सेवा और मानवता की सेवा से बड़ी कोई नहीं है। ऐसे लोगों को कम्बल प्रदान करने का काम मानवता का काम है और वे प्रति वर्ष जाड़े के मौसम में हजारो-हजार लोगों को कम्बल उपलब्ध कराकर उनकी जान की रक्षा करने का पुण्य काम करते हैं.


उन्होंने कहा कि हर सक्षम व्यक्ति को जाड़े के इस मौसम में लोगों की जान की रक्षा के लिए कम्बल का वितरण करना चाहिए.
पूर्व सांसद के कम्बल वितरण के कार्यो की लोगों ने सराहना की है और उनके द्वारा जिले के लोगों के लिए समय-समय पर किये जाने वाले ऐसे कार्यो को गरीबो,असहायों और जरूरतमंदों के लिए महत्वपूर्ण और प्राण रक्षक बताया है.
पूर्व सांसद के कम्बल वितरण कार्यक्रम के दौरान एसआईएस की उप महाप्रबंधक प्रशासन रत्ना सिन्हा ने भी सैकड़ो लोगो के बीच कम्बल का वितरण किया.कार्यक्रम में विमल कुमार, पूर्व सांसद के जनसंपर्क अधिकारी सतीश राजू, मैथेमेटिक्स गुरु रजनीकांत श्रीवास्तव सहित कई लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.