आरा/मनीष

इंसाफ मंच के राज्य सचिव भाकपा माले राज्य कमिटी सदस्य क्यामुद्दीन अंसारी ने एक कहा है कि आज बिहार की शिक्षा व्यवस्था चौपट हो चुकी है स्कूल और मदरसों में जाने का रास्ता नहीं है.
आज सुबह आरा वलीगंज स्थित मदरसा दारुल करात जाने के रास्ते का मुआयना करने पहुंचे इंसाफ मंच के राज्य सचिव क्यामुद्दीन अंसारी के नेतृत्व में इंसाफ मंच टीम दारुल करात मदरसा पहुंची तथा देखा कि मदरसा में पढने जाने वाले छात्रों के लिए रास्ता नहीं है.उक्त रास्ते में कीचड़ जलजमाव है तथा सड़क भी नहीं है. पढ़ने जाते छात्रों का वस्त्र प्रति दिन कीचड़ से गंदा हो जाता है.मदरसा के रास्ते के निर्माण हेतु आरा मेयर से पिछले दिनों बात हुई थी.आज भी उच्चाधिकारियों से रास्ते के निर्माण हेतु बात की.
क्यामुद्दीन अंसारी ने कहा कि जमीरा में भी स्कूल में जाने का रास्ता नहीं है.वहीं रमगढ़िया अबरपुल सड़क की हालत खस्ता है.आरा के सड़क निर्माण में विभागों का खेल जारी है पर नीतीश बाबु, अमरेन्द्र प्रताप सिंह, आरके सिंह के सर्किट हाउस जाने की सड़क बन गयी.
माले नेता क्यामुद्दीन अंसारी ने कहा कि गोढ़ना रोड सहित शहर की सड़कें बदहाल है,ठीक उसी तरह नीतीश-भाजपा राज में स्कूल और मदरसों मे जाने का रास्ता नहीं है.शहाबुद्दीन कुरैशी,मकसुद कुरैशी,मुमताज कुरैशी ,मेराज करात
क्यामुद्दीन अंसारी इंसाफ मंच की टीम में शामिल थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.