आरा/मनीष

भारतीय जनता पार्टी के नवनियुक्त प्रदेश संगठन महामंत्री भीखू भाई दलसानिया शुक्रवार को भाजपा के संस्थापक सदस्य और पूर्व राज्यसभा सांसद आर के सिन्हा के बहियारा स्थित पैतृक आवास पहुंचे और करीब तीन घण्टे तक यहां रहकर श्री सिन्हा द्वारा शुरू किए गए जैविक कृषि और देशी गायों की गौशाला का भ्रमण किया।प्रदेश संगठन महामंत्री के साथ भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष शिव नारायण भी यहां पहुंचे थे।
भाजपा के राष्ट्रीय युवा नेता और फिक्की के चेयरमैन ऋतुराज सिन्हा के साथ बहियारा पहुंचे भाजपा प्रदेश संगठन महामंत्री भीखू भाई दलसानिया ने पूर्व सांसद आर के सिन्हा द्वारा गांवों के विकास को लेकर खड़ा किये गए बुनियाद की जमकर तारीफ की।
उन्होंने बहियारा जैसे छोटे से गांव से अपने संघर्षों के बूते एसआईएस जैसी एशिया महादेश की बड़ी निजी सुरक्षा एजेंसी खड़ी कर देश के लाखों बेरोजगार युवकों को रोजगार देने के कार्यो की भी भूरी भूरी प्रशंसा की।
एसआईएस के प्रबन्ध निदेशक और भाजपा के राष्ट्रीय युवा नेता ऋतुराज सिन्हा ने बहियारा में एसआईएस के चल रहे ट्रेनिंग सेंटर को दिखाया तो सैकड़ो युवकों को रोजगार के लिए ट्रेनिंग लेते देख प्रदेश संगठन महामंत्री काफी खुश हुए और उन्होंने कहा की रोजगार सृजन से बड़ा समाजसेवा कुछ भी नहीं है।
उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय युवा नेता और एसआईएस के प्रबंध निदेशक ऋतुराज सिन्हा को उनके पिता श्री आरके सिन्हा द्वारा स्थापित किये गए एसआईएस जैसी दुनिया की बड़ी रोजगार सृजन करने वाली कम्पनी एसआईएस को निरन्तर आगे बढ़ाने के प्रयासों की भी तारीफ की और कहा कि सबसे बड़ी समाजसेवा यही है।

उन्होंने ऋतुराज सिन्हा के साथ पूर्व सांसद श्री सिन्हा द्वारा सोन नदी के तट पर बनाये गए विशाल छठ घाट का भी भ्रमण किया और कहा कि इस घाट से सोन तट का इलाका रमणीक हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.