मंथन डेस्क

GAYA:समाज में जागरूकता बढ़ाने और सभी समुदायों को संवेदनशील बनाने,सशक्तिकरण और संवेदनशीलता का माहौल बनाने के लिए एक बैठक आहूत की गई,बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष महानगर जदयू गया राजू बरनवाल,बिहार सरकार के मंत्री जमा ख़ान, खालिद अनवर, विधान पार्षद आफाक अहमद एवं गया जिले के सैकड़ों प्रबुद्ध लोगों की मौजूदगी में शांति संवाद का कार्यक्रम रेड क्रॉस सोसाइटी, गया स्थित बगीचा रिसोर्ट में अमन का कारवां का कार्यक्रम आयोजन किया गया.


उक्त कार्यक्रम में सभी मेहमानों का स्वागत किया गया.साथ ही बताया गया कि लगातार कई वर्षों से धर्मों और जातियों के बीच परस्पर संवाद स्थापित करके भाईचारा को बढ़ाने का कार्य कर रहे हैं.जिसके लिए सभी कार्य क्षेत्र में शांति समिति व शांति मित्र कार्यरत हैं.जिससे कि समाज को जोड़ा जा सके और किसी भी तरह की विपरीत परिस्थितियों में सबके सहयोग से संभाला जा सके.

श्री बरनवाल ने बताया कि आज समाज को तरक्की करने तथा समाज में फैली बुराइयों को रोकने के लिए भाईचारा बहुत आवश्यक है.साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि हम सबों के प्रयास से अमन का करवा मुहिम में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने के लिए सभी मेहमानों से आपसी एकता पर जुड़ने का आवाहन किया गया.

By admin

9 thoughts on “समाज की तरक़्क़ी के लिए भाईचारा बहुत आवश्यक है:राजू बरनवाल”
  1. Thanks ffor shqring your info. I truly appreciate yohr efforts and I will be waiting forr your next wriite upss thaank you once again.

  2. Hi Dear, aree youu reqlly visiting this weeb pag daily, if sso afterward you will without
    doubt takoe gooid experience.

  3. You’re soo interesting! I do noot believe I’ve rezd
    a sinvle thiing llike thgat before. So nice to discover somebody with a few genuine thoughts oon this
    issue. Seriously.. many thanks for starting tjis up. Thiss site is somthing that is required on tthe web, someone wih ssome originality!

Leave a Reply

Your email address will not be published.