मंथन डेस्क

PATNA:जाति आधारित जनगणना को पटना उच्च न्यायालय द्वारा हरी झंडी दिये जाने का शगुफ़्ता परवीन ने ख़ैरमक़्दम किया है और कहा है कि यह लोकप्रिय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विचारधारा की जीत है.

“मुद्दई लाख बुरा चाहे तो क्या होता है,वही होता है जो मंज़ूरे ख़ुदा होता है.’’इस मशहूर शेर को पढ़ते हुए शोषित महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष और जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की उपाध्यक्ष शगुफ़्ता परवीन ने अपनी ख़ुशी का इज़हार करती हुई कहा है कि भारतीय जनता पार्टी की हज़ार नापाक कोशिशों के बावजूद जाति आधारित जनगणना पटना हाईकोर्ट ने विरोधियों की अर्ज़ी को ख़ारिज कर दिया.

इस फैसले ने भाजपा के भाजपा की पसमांदा मुख़ालिफ़ नीयत और नीति दोनों को एक साथ बेनक़ाब कर दिया.बेगम शगुफ़्ता परवीन ने हाईकोर्ट के फैसले का पुरजोश अभिनंदन करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को मुबारकबाद दी है.शगुफ़्ता ने कहा कि यह नीतीश कुमार के विचारधारा की जीत है.इस मुहिम में हर मुमकिन सहयोग करने और इसे मंज़िल तक पहुंचाने का संकल्प लिया.

By admin

2 thoughts on “भाजपा की पसमांदा मुख़ालिफ़ नीयत और नीति बेनक़ाब,नीतीश कुमार ज़िन्दाबाद:शगुफ़्ता परवीन”
  1. 성공의 비밀을 발견할 준비가 되셨나요? 카지노사이트.com 의 세계로 빠져들어 여러분의 승리의 잠재력을 발휘하세요. 흥미진진한 게임과 수익성 있는 보상으로, 부의 여정이 시작됩니다. 지금 가입하고 운명의 행운을 찾으세요!T22

Leave a Reply

Your email address will not be published.