आरा/मनीष

आरा नगर निगम के महापौर पद के लिए चुनावी सियासत तेज हो गई है।मची खलबली के बीच आरा नगर निगम से मेयर पद के लिए अविनाश कुमार उर्फ लड्डू यादव ने भी ताल ठोकने का ऐलान कर दिया है।बता दें कि लड्डू यादव जन अधिकार पार्टी के युवा जिला अध्यक्ष हैं और लगातर 8 वर्षों से राजनीति में सक्रिय हैं। गरीब गुरबा ,किसान, छात्र नौजवानों के सवाल को लेकर सड़क पर संघर्ष कर रहे हैं।


आर्या उत्सव पैलेस में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अविनाश कुमार उर्फ लड्डू यादव ने कहा कि आरा नगर निगम, नरक निगम में तब्दील हो चुका है और परिवर्तन ही एकमात्र उपाय है जो मैं करने के लिए संकल्पित हूं। अगर आरा नगर निगम की जनता हमें समर्थन देती है तो मुख्य मुद्दा जाम मुक्त शहर बनाना, राशन किराशन को भ्रष्टाचार मुक्त बनाना, और व्यापारियों की सुरक्षा के लिए हर संभव कदम उठाना एवं जलजमाव की स्थिति से लोगों को निजात दिलवाना मेरे घोषणा पत्र में शामिल होगा।

सौभाग्य की बात है कि अब मेयर का चुनाव सीधे आम लोग करेंगे, मैं युवा हूं और युवाओं के बल पर आरा नगर निगम की बदतर स्थिति को बदलने का काम करूंगा।प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मुख्य रूप से रितेश कुमार, सुजीत कुशवाहा,संतोष कुमार, मनोज यादव आशुतोष सिंह ,सूर्यनाथ यादव ,रजनीश कुमार सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.