मधुबनी/करीमुल्लाह

मधुबनी जिले के सीमावर्ती जयनगर क्षेत्र में एसएसबी की सख्ती के बाद भी नेपाल से शराब की तस्करी रुकने का नाम नहीं ले रही।शराब माफिया एवं धंधेबाजों ने “तू डाल-डाल, तो मैं पात-पात” वाली कहावत को चरितार्थ करना शुरू कर दिया है।पुलिस की सख्ती के बाद धंधेबाज अब नेपाल से शराब तस्करी को लेकर नए तरीके तलाशने लगे हैं।वहीं, शराब माफिया के विरुद्ध लगातार छापेमारी पुलिस द्वारा भी की जा रही है।

हालांकि, इन दिनों पुलिस के द्वारा थाना क्षेत्र के सभी इलाकों में शराब माफिया के विरुद्ध लगातार छापेमारी अभियान चलाई जा रही है।इस क्रम में पुलिस को गुप्त सूचना मिली की दो धंधेबाज नेपाल से बोरी में शराब रखकर अलग-अलग रास्तों से रात में तस्करी करते है।
आज इसी क्रम में एसएसबी के सघन अभियान के तहत भारत-नेपाल सीमा के कमला बीओपी के पिलर संख्या-270/11 के समीप गुप्त सूचना के आधार पर 1980 बोतल सोफ़िया शराब की जब्त की गई। वहीं कुछ शराब तस्कर अंधेरे का फायदा उठाते हुए नेपाल की सीमा में प्रवेश कर गए। मौके से पांच मोटरसाइकिल सहित एक स्कूटी भी शराब से लदी जब्त की गई।इस करवाई में एसएसबी के एसआई तपेश कुमार घोष, संजीव कुमार, हरिहर कुमार, रितेश कुमार, चन्दन कुमार मौजूद रहे। वहीं पूरी करवाई एसएसबी कमला बीओपी के असिस्टेंट कमांडेंट मालू राम चौहान के नेतृत्व में की गयी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.