आरा/मनीष

बीस दिवसीय ‘सेवा और समर्पण अभियान’ कार्यक्रम के तहत आज भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय में बड़हरा के विधायक राघवेन्द्र प्रताप सिंह ने जिलाध्यक्ष डॉ. प्रेम रंजन चतुर्वेदी के उपस्थिति में प्रधानमंत्री के जन्मदिन पखवारे में लगे उनके जीवन पर आधारित चित्र प्रदर्शनी का अवलोकन किया।


बड़हरा विधायक ने चित्र प्रदर्शनी का अवलोकन करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री जी का जीवन का अध्ययन सभी को करना चाहिए। उनका जीवन बचपन से ही सेवा और समर्पण का रहा है। वे बचपन से ही साहसी,अनुशासित और नेतृत्वकर्ता रहे हैं। बीस वर्ष पहले जब वे गुजरात के मुख्यमंत्री बने,उसके पहले से वे पार्टी के संगठनकर्ता के रुप मे राष्ट्रवाद के भावना से देश की सेवा करते रहे। गुजरात के मुख्यमंत्री से लेकर अभी तक प्रधानमंत्रीत्व काल में वे देश की सेवा के लिए अपने आप को समर्पित कर दिया।ऐसा ईमानदार, राष्ट्रवादी, नेतृत्वकर्ता और सबका विकास करने वाला प्रधानमंत्री विरले ही होता है।


जिलाध्यक्ष डॉ. प्रेम रंजन चतुर्वेदी ने उक्त अवसर पर कहा कि 17 सितम्बर से शुरू हुआ सेवा और समर्पण अभियान लगातार जारी है।प्रतिदिन भाजपा द्वारा बुथ से जिला तक कार्यक्रम हो रहा है।आज के कार्यक्रम में जिला उपाध्यक्ष लव पांडेय, जिला मंत्री वंदना राजवंशी, मीडिया संयोजक संजय कुमार सिंह,दीपक सिंह,विनय बेलाउर,प्रहलाद राय,रंगबहादुर यादव,अभिमन्यु सिंह,सचिन सिन्हा,कुमार गौतम सहित अन्य कार्यकर्ता थे।

5 thoughts on “आरा:राघवेंद्र प्रताप सिंह ने प्रधानमंत्री के जीवन पर चित्र-प्रदर्शनी का अवलोकन किया”

Leave a Reply

Your email address will not be published.