बेगूसराय/कौनैन अली

पटना हाई कोर्ट के आदेशानुसार बेगूसराय जिले में एडीजे -7 के पद पर पदस्थापित अनवर शमीम को जिला विधिक सेवा प्राधिकार का नया सचिव बनाया गया है। अभी वर्तमान में एसीजेएम धीरेंद्र कुमार पांडेय सचिव के पद पर कार्यरत थे। श्री पांडेय ने नवंबर 2020 में सचिव के रूप में अपना योगदान दिया था। श्री पांडेय के कार्यकाल में तीन राष्ट्रीय लोक अदालत का सफल आयोजन किया गया था।जब जिलावासी कोरोना के दूसरी लहर से परेशान थे और आम लोगों का घर से बाहर निकलना मुश्किल था इस संकट की घड़ी में श्री पांडेय ने बेगूसराय के डॉक्टरों का एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाकर डॉक्टरों का मोबाइल नंबर जारी कर आम लोगों को घर से अपना इलाज कराने की सुविधा प्रदान की थी।बेगूसराय जिले के लोगों ने इस सुविधा का लाभ उठाया और घर से बैठे ही विभिन्न बीमारियों का मुफ्त में मोबाइल के जरिए सलाह लेकर इलाज कराया। प्राधिकार के सचिव पांडेय के इस काम को जिले में काफी सराहा गया। श्री पांडेय का प्राधिकार के सचिव के रूप में कार्य सराहनीय रहा।

भारत का अमृत महोत्सव अगले महीने 2 अक्टूबर से 14 अक्टूबर तक चलेगी। उससे पहले प्राधिकार के द्वारा इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए कई कार्यक्रम आयोजित की जाएगी। अब यह सारे कार्यक्रम प्राधिकार के नए सचिव अनवर शमीम की देखरेख में की जाएगी।अनवर शमीम को सचिव बनने पर जिला एवं सत्र न्यायाधीश शमीम अख्तर,लोक अभियोजक सय्यद मो.मंसूर आलम,जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष प्रमोद कुमार,
न्यायधीश राजीव कुमार,ठाकुर अमन, अफजल आलम,पूर्व लोक अभियोजक शाह इजुर रहमान,पैनल अधिवक्ता विवेक सिन्हा,तौशीफ अहमद, पीएलवी मो.कौनैन अली,प्रमोद कुमार,कार्यालय सहायक उदय कुमार,ने बधाई दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.