आरा/मनीष

भोजपुर जिले के आरा टाउन थाना क्षेत्र के रघुटोला, धरहरा मोहल्ले में शनिवार की सुबह हथियारबंद बदमाशों ने दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाने के दौरान दोनों ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। मृतकों में दो को दो गोली एवं दूसरे को एक गोली लगी है। दिनदहाड़े वारदात के बाद आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई।

मृतकों में रघुटोला वार्ड नंबर -34 निवासी स्व.यमुना राय के 65 वर्षीय पुत्र जनार्दन राय एवं दूसरा उसी मोहल्ले के निवासी रामबाबू यादव का 30 वर्षीय पुत्र रमेश यादव है। इधर मृतक के भाई कमलेश यादव ने बताया कि आज सुबह उसका भाई घर के दरवाजे पर खड़ा था, तभी छह की संख्या में हथियारबंद लोग वहां आ धमके और जबरन पैसा मांगने लगे।जब उसने इसका विरोध किया तो उक्त लोगो ने ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी। जिसमें रमेश यादव को दो एवं जनार्दन राय को एक गोली लग गई। जिससे दोनों बुरी तरह घायल हो गए। जिसके बाद परिजन उन्हें आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल ले आये। जहां ऑन ड्यूटी चिकित्सक डॉ. एसके प्रसाद ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही टाउन थानाध्यक्ष शंभू कुमार एवं एसआइ प्रभात कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और छानबीन में जुट गये है।घटना सुबह 11 बजे की है। फायरिंग में घायल तारकेश्वर राय के पुत्र मनीष कुमार का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। कमलेश यादव ने रघुटोला निवासी करीब छह लोगों पर गोली मारने का आरोप लगाया है।घटना का स्पष्ट पता नहीं चल पाया है।ख़बर लिखे जाने तक इस मामला में किसी की गिरफ़्तारी नहीं हुई है।पुलिस घटना की छानबीन में लगी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.