मौलाना ख़ालिद सैफुल्लाह रहमानी का जदयू एमएलसी डॉ.ख़ालिद अनवर ने बिहार में किया स्वागत

मंथन डेस्क

DHAKA:ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के अध्यक्ष मौलाना ख़ालिद सैफुल्लाह रहमानी बिहार दौरे पर हैं.ख़ालिद अनवर ने अपने गृह ज़िला ढाका में उनका स्वागत और सम्मान किया.वह एक कार्यक्रम में शामिल होने ढाका पहुंचे हैं.

ख़ालिद अनवर मौलाना ख़ालिद सैफुल्लाह रहमानी को सम्मानित करते

इस मौक़े पर ख़ालिद अनवर ने ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड से लेकर मुल्क के हालात पर उनसे लम्बी बातचीत की.इस गुफ़्तगू में बिहार की सियासत और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कयादत पर भी चर्चा की गयी.

कार्यक्रम को सम्बोधित करते ख़ालिद अनवर

ख़ालिद अनवर बिहार की बदलती राजनीति में अल्पसंख्यकों को नीतीश कुमार के साथ जोड़ने के प्रयास में जुटे हैं.मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के अध्यक्ष का बिहार दौरा ऐसे वक़्त में हो रहा है जब लोकसभा चुनाव की आहट है और एआईएमआईएम सुप्रीमो असद उद्दीन ओवैसी सीमांचल के तीन दिनों के दौरे पर हैं और नीतीश कुमार सरकार को निशाना बना रहे हैं.

सैफुल्लाह रहमानी का स्वागत करते ख़ालिद अनवर

जदयू के तेज़तर्रार एमएलसी ख़ालिद अनवर के साथ ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के अध्यक्ष मौलाना ख़ालिद सैफुल्लाह रहमानी का मंच साझा करना नीतीश कुमार के लिए संजीवनी साबित हो सकता है.ख़ालिद अनवर इन दिनों एक बयान को लेकर सुर्ख़ियों में हैं,जिसमें उन्होंने मुसलमानों की हिस्सेदारी को लेकर राजद और लालू परिवार की कठघरे में खड़ा किया है.

By admin

One thought on “मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के अध्यक्ष ने ढाका में जदयू एमएलसी ख़ालिद अनवर के साथ किया मंच साझा”

Leave a Reply

Your email address will not be published.