Seraj Anwar/Patna

सीपीआई ने आज पटना के मिलर स्कूल में बड़ी रैली बुलाई.मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी शामिल हुए.पहले यह रैली पटना के गांधी मैदान में होने वाली थी, लेकिन नीतीश कुमार के नियुक्ति पत्र बांटने वाले कार्यक्रम के चलते जगह बदलकर मिलर स्कूल में किया गया.रैली में काफी भीड़ जुटी.नीतीश कुमार ने इस मंच का उपयोग कांग्रेस पर हमला बोलने के लिए किया,इंडिया गठबंधन की चाल पर भी जदयू नेता ने सवाल उठाया.कहा;ठीक से काम नहीं कर रहा है.उसकी रफ़्तार सुस्त है.मालूम हो कि विपक्षी गठबंधन की पहली बैठक पटना में ही हुई थी,नीतीश कुमार ने ही मीटिंग बुलाई थी.आज नीतीश का सुर बदला दिखा.

सीपीआई नेताओं के साथ मंच पर नीतीश भी मौजूद

क्या कहा नीतीश ने?

उन्होंने कांग्रेस पर सीधा आरोप लगाया कि इंडिया गठबंधन की उसे चिंता नहीं है.कांग्रेस 5 राज्यों के विधानसभा चुनाव में ही व्यस्त है..कांग्रेस के कारण ही इंडिया गठबंधन का कामकाज प्रभावित हुआ है.अब हम लोग आगे की बातें चुनाव के बाद ही बैठकर तय करेंगे.हमने सभी लोगों से कहा था कि एकजुट होइए और देश को बचाइए.देश को बचाने के लिए हमलोगों ने इंडिया गठबंधन का गठन किया था.देश के इतिहास को बदलने वाले को हटाने के लिए इस गठबंधन को बनाया गया था. नीतीश ने इंडिया गठबंधन में फिर से दख़ल देने का इशारा भी दे दिया.उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव ख़त्म होते ही वह फिर से सभी लोगों को साथ बुलाएंगे.मतलब कांग्रेस के भरोसे बैठे नहीं रहेंगे.

सीपीआई की रैली में उपस्थित कैडर

क्या है इसका संदेश?

ज़ाहिर सी बात है विधानसभा चुनाव के वक़्त नीतीश कुमार का यह बयान कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ाने वाली हैं.इंडिया गठबंधन को ठीक-ठाक से नहीं चलाने का आरोप उन्होंने सीधे-सीधे कांग्रेस पर मढ़ दिया है. कांग्रेस पार्टी के लिए अच्छी खबर नहीं है.नीतीश कुमार ने यह भी कहा कि हम लोग तो सबको एक साथ लेकर चलने वाले हैं.उन्होंने कहा कि हम लोग सोशलिस्ट लोग हैं.सीपीआई से हमारा पुराना रिश्ता है.कम्युनिस्ट और सोशलिस्ट को एक होकर आगे चलना है.

By admin

2 thoughts on “नीतीश ने INDIA गठबंधन का उड़ाया मज़ाक़,कांग्रेस पर बोला हमला”
  1. After study a few of the blog posts on your website now, and I truly like your way of blogging. I bookmarked it to my bookmark website list and will be checking back soon. Pls check out my web site as well and let me know what you think.

  2. Wow, superb blog format! How lengthy have you ever been blogging for?
    you made running a blog glance easy. The entire glance of your web site is excellent, let alone the content material!
    You can see similar here sklep internetowy

Leave a Reply

Your email address will not be published.