मंथन डेस्क

PATNA:पसमान्दा मुस्लिम समाज के राष्ट्रीय संयोजक प्रो०डॉ०फिरोज मंसूरी और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ० आबिद हुसैन ने संयुक्त रूप से कहा है कि मुस्लिम समाज की कुल आबादी का 85% पसमान्दा मुस्लिम समाज है ऎसे में कांग्रेस,भाजपा,राजद,जदयू,सपा वाम,बसपा,टीएमसी,एनसीपी,लोजपा हम,जैसी पार्टीयों को आबादी के अनुपात में संगठन व पार्टी टिकट में हिस्सेदारी सुनिश्चित करनी चाहिए । दोनो नेताओं ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने दुसरी बार राष्ट्रीय कार्यकारिणी के माध्यम से अपने वरिष्ठ पदाधिकारी व भाजपा कार्यकर्ता को पसमान्दा मुस्लिम समाज पर विशेष नजर रखने उनके घर तक पहुंचने की बात कही है ऎसे फैसलों का पसमान्दा मुस्लिम समाज हृदय से स्वागत करता है ।

उन्होंने कहा कि भाजपा को अपने कथनी को जमीन पर उतार कर साबित भी करनी होगी तभी पसमान्दा मुस्लिम समाज का दिल जीता जा सकता है । दोनों नेताओ ने कहा कि भाजपा जब तक पसमान्दा मुस्लिम समाज को पार्टी टिकट देकर लोक सभा राज्य सभा विधानसभा विधान परिषद का हिस्सा नहीं बनाती है तब तक उनपर भरोसा करना मुश्किल है। दोनो नेताओं ने कहा की पसमान्दा मुस्लिम समाज के विकास पर गंभीरता से पहल करने वाले बिहार के लोकप्रिय मुख्यमन्त्री मुख्यमन्त्री नितीश कुमार हैं उन्होंनें पहली बार जमीनी स्तर पर इस समाज की खबर ली है इससे इनकार नहीं किया जा सकता है मगर सत्ता में हिस्सेदारी के सवाल पर अभी भी बहुत कुछ करना बांकी है ।

उन्होंने कहा की सभी दलों के चाल चरित्र और चेहरा से पसमान्दा समाज भली भांति वाकिफ है हमारी नजर में कोई पार्टी अछूत नहीं है जो भी दल हिस्सेदारी व सम्मान देगा पसमान्दा समाज का उनको समर्थन प्राप्त होगा।उन्होंने कहा की पसमान्दा मुस्लिम समाज राष्ट्रीय स्तर पर अपने रहनुमा जननायक कर्पूरी ठाकुर की जयंती 24 जनवरी को दिल्ली हैदराबाद लखनऊ भोपाल इंदौर कोलकाता राँची पटना मधेपुरा में शानदार तरीके से मनायेगी इस अवसर पर आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुये संगठन प्रमुख द्वारा भाजपा जदयू कांग्रेस के पसमान्दा स्टेन्ड पर महत्वपूर्ण फैसला लिया जायेगा ।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.