ट्रस्ट हरियाणा के गुड़गांव में मुख्य रूप से काम करता है और इसके संस्थापक गया के पत्रकार रहे मलिक असगर हाशमी हैं.लालजी प्रसाद ने कहा कि यदि देश, दुनिया के किसी हिस्से में रहते हुए आप अपने जन्मस्थल को नहीं भूलते और सेवा करते हैं तो यह एक अच्छे नागरिक की पहचान है.

मंथन डेस्क

GAYA:कड़ाके की सर्दी में निर्धन और बेसहारा लोगों को राहत देने के लिए गैर सरकारी संस्था डा एपीजे अब्दुल कलाम मेमोरियल ट्रस्ट की ओर से शहर के मोहल्ला मुरारपुर में कंबल वितरण समारोह आयोजित किया गया.इस दौरान 300 से अधिक लोगों के बीच कंबल बांटे गए.कार्यक्रम में शहर के वरिष्ठ समाज सेवी लालजी प्रसाद, मुरारपुर काली स्थान मंदिर के केयरटेकर विनोद माली, वार्ड 15 के निवर्तमान पार्षद दीपक कुमार, शाहिद खान, पूर्व पार्षद जसीम खान सहित कई गणमान्य लोग मौजूद रहे.

उल्लेखनीय है कि ट्रस्ट हरियाणा के गुड़गांव में मुख्य रूप से काम करता है और इसके संस्थापक गया के पत्रकार रहे मलिक असगर हाशमी हैं.संस्था की सचिव गुलरुख जहीन और कोषाध्यक्ष नौशाद अख्तर हाशमी ने संयुक्त रूप से बताया कि पिछले वर्ष भी जनवरी के पहले सप्ताह में मुरारपुर में 300 कंबल बांटे गए थे.कार्यक्रम के दौरान लालजी प्रसाद ने कहा कि यदि देश, दुनिया के किसी हिस्से में रहते हुए आप अपने जन्मस्थल को नहीं भूलते और सेवा करते हैं तो यह एक अच्छे नागरिक की पहचान है.

कम्बल के जरूरतमंद अपनी बारी का इंतेज़ार करते

ट्रस्ट की सचिव गुलरुख जहीन ने बताया कि संस्था अपने परिवार के सदस्यों के आर्थिक सहयोग से समाज सेवा करती है.अब तक इस काम में अन्य लोगों का सहयोग नहीं लिया गया है.संस्था का मूल काम अच्छे कामों के माध्यम से मिसाइलमैन से चर्चित डॉक्टर एपीजे अब्दुल कलाम के विचारों को प्रचारित करना है.

By admin

One thought on “गया:कड़ाके की सर्दी में राहत पहुंचाने को मुरारपुर में बांटे कंबल,एपीजे अब्दुल कलाम मेमोरियल ट्रस्ट की पहल”

Leave a Reply

Your email address will not be published.