मंथन डेस्क

SUPAUL:ब्रह्मर्षि सहजानंद सनातन सेवा संगठन नामक संस्था द्वारा बिहार प्रदेश के सुपौल जिले अंतर्गत वीरपुर (भीमनगर) के कोसी क्लब में आगामी 13 नवंबर दिन रविवार को विशाल सनातनी समागम का आयोजन किया गया है. संगठन के राष्ट्रीय कार्यकारी सदस्य एवं केबी झा कॉलेज कटिहार के प्रोफेसर डॉ कुमार गंगा नंद सिंह ने बताया कि ब्रह्मर्षि सहजानंद सनातन सेवा संगठन जो कि किशोर कुणाल के नेतृत्व में संपूर्ण भारत वर्ष में सनातन की रक्षा के लिए कार्य करेगी. यह संगठन विशुद्ध तौर पर गैर राजनैतिक है.


श्री गंगा नन्दन सिंह ने कहा कि आप सभी ज्यादा से ज्यादा संख्या में वीरपुर (भीमनगर) के कोशी क्लब क्रीड़ा मैदान में विशाल सनातनी समागम के माध्यम से भाग लेकर एक नया आयाम लिखने का कार्य करें. सनातनीयों को बारंबार ठेस एवं आघात पहुंचाने का कार्य असामाजिक तत्वों द्वारा किया जा रहा है लेकिन अब यह दिन दूर नहीं कि पूरे भारतवर्ष में सनातनी शुभचिंतकों को एक मंच पर साध कर किशोर कुणाल के नेतृत्व में यह संगठन दिन दूना रात चौगुना सामाजिक कार्य करते हुए अपनी संस्कृति एवं धरोहर की रक्षा करने के लिए बाध्य होगी.

दंडी स्वामी अनंतानंद सरस्वती जी महाराज


वीरपुर के कोशी क्लब में होने वाले सनातनी समागम के आयोजक प्रखर समाजसेवी राजू सिंह कटिहार के समाजसेवी सीएम ठाकुर, पूर्णिया से समाजसेवी भोला चौधरी एवं अन्य गणमान्य द्वारा आदि जगदगुरू शंकराचार्य परंपरा के दंडी स्वामी सहजानंद सरस्वती जी महाराज के वर्तमान पीठाधीश्वर अनंत श्री विभूषित दंडी स्वामी अनंतानंद सरस्वती जी को कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया है.


समागम में सांस्कृतिक कार्यक्रम एवं भजन संध्या का भी आयोजन किया गया है. जिसमें मुख्य रुप से भोजपुरी कलाकार ब्रह्मर्षि धीरज सिंह एवं मैथिली लोक गायिका श्रीमती प्रीति मिश्रा मंच पर अपनी कला से दर्शकों का मन मुग्ध करने आ रही हैं. इस संगठन के संस्थापक किशोर कुणाल ने भी सभी देश एवं प्रदेश के सनातन शुभचिंतकों से विनती करते हुए कहा कि आप सभी के सहयोग से इतने बड़े मंच का निर्माण हुआ है. अतः आप सभी सनातनी शुभचिंतक 13 नवंबर को सुपौल जिले के बीरपुर प्रखंड अंतर्गत कोही क्लब पहुंचकर सनातनी समागम को सफल बनाएं एवं सनातन को ठेस पहुंचाने वाली नकारात्मक शक्तियों को मुंहतोड़ जवाब देने का काम करें.

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.