PATNA:राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद मंगलवार की शाम सिंगापुर रवाना हुए.उन्हें छोड़ने पटना के पूर्व मेयर अफज़ल इमाम भी दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचे.उन्होंने लालू प्रसाद के जल्द स्वस्थ होकर लौटने की दुआ की.अफज़ल इमाम लालू प्रसाद के बेहद क़रीबी माने जाते हैं.

सिंगापुर रवाना होने से पूर्व अफज़ल इमाम से बातचीत करते लालू प्रसाद

अपने इलाज के लिए सिंगापुर जा रहे लालू प्रसाद के दल में करीब आधा दर्जन लोग शामिल हैं. पत्नी राबड़ी देवी से लेकर लालू प्रसाद के दो खास सेवक तक विदेश यात्रा पर उनके साथ जा रहे हैं.सबसे खास बात ये है कि लालू प्रसाद अपने साथ दोनों में से किसी बेटे को सिंगापुर नहीं ले जा रहे हैं. Mमालूम हो कि मुलायम सिंह का अंतिम दर्शन करने के लिए आज बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, राज्यसभा सांसद मनोज झा के साथ सैफई पहुंचे हैं.

मीसा भारती के साथ दिल्ली एयरपोर्ट पर अफज़ल इमाम

लालू की एक बेटी रोहणी आचार्य तो सिंगापुर में ही रहती है, दिल्ली से उनके साथ मीसा भारती जा रही हैं.लालू अपनी बेटी के पास ही रहकर अपना इलाज कराएंगे.बता दें कि लालू पिछले कुछ वर्षों से स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों से जूझ रहे हैं.राजद प्रमुख डाइबिटीज, ब्लड प्रेशर, हृदय रोग, प्रोस्टेट का बढ़ना, यूरिक एसिड का बढ़ना, किडनी संबंधित बीमारियों का सामना कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.