मंथन डेस्क

PATNA:पहले नितिन गडकरी,फिर राजनाथ सिंह अब पंकजा मुंडे ने भाजपा नीति के ख़िलाफ़ तेवर दिखाई है.बीजेपी की राष्ट्रीय सचिव पंकजा मुंडे ने तो यह तक कह दिया कि “अगर मैं लोगों के दिलो-दिमाग में रहूं तो मोदी जी भी मेरा राजनीतिक करियर खत्म नहीं कर सकते.”यह बात उन्होंने बीड जिले के अंबाजोगई में एक सार्वजनिक रैली में कही.पंकजा मुंडे पीएम मोदी की खिलाफत में उतर आई हैं. उन्होंने ये तक कह दिया कि मोदी जी उनके करियर पर असर नहीं डाल सकते हैं.उनमें दम नहीं है कि मेरा करियर खत्म ख़त्म कर दें.

पीएम मोदी के दबाव में नहीं

उनका ये बयान ऐसे मौके पर आया है जब महाराष्ट्र एक पखवाड़े से पीएम मोदी का जन्मदिन समरोह मना रहा है.बीजेपी की युवा नेता पंकजा मुंडे ने अपने दिल की बात जुबां पर लाकर जता दिया है कि वह पीएम मोदी के दबाव में नहीं है. अंबाजोगई की रैली में राज्य में मनाए जा रहे पीएम मोदी के जन्मदिन समारोह के दौरान उन्होंने साफ कहा, “अगर मैं लोगों के दिलो-दिमाग में रहूं तो मोदीजी भी मेरा राजनीतिक करियर खत्म नहीं कर सकते.

गोपीनाथ मुंडे की बेटी हैं पंकजा

कांग्रेस पार्टी में वंशवाद की राजनीति चल रही है. हालांकि, मोदीजी वंशवाद की राजनीति को खत्म करना चाहते हैं. मैं एक राजनीतिक परिवार से हूं, लेकिन अगर मैं आपके दिल और दिमाग में रहता हूं, तो कोई भी मुझे खत्म (करियर खत्म) नहीं कर पाएगा.”ग़ौरतलब है कि पंकजा महाराष्ट्र के पूर्व उपमुख्यमंत्री गोपीनाथ मुंडे की बेटी है.गोपीनाथ मुंडे केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार में मंत्री भी रहे.दिल्ली में एक कार दुर्घटना में उनका मौत हो गयी थी.

One thought on “बीजेपी की राष्ट्रीय सचिव पंकजा मुंडे ने यह क्या बोल दिया- ‘मोदी जी मेरा करियर खत्‍म नहीं कर सकते’”
  1. First of all, thank you for your post. bitcoincasino Your posts are neatly organized with the information I want, so there are plenty of resources to reference. I bookmark this site and will find your posts frequently in the future. Thanks again ^^

Leave a Reply

Your email address will not be published.