मंथन डेस्क

PATNA:बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कोरोना संक्रमित हो गए हैं. कोरोना जांच कराने के बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है.मुख्यमंत्री अभी होम आईसोलेशन में हैं और डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है.मुख्यमंत्री ने पिछले दो-तीन दिनों में सम्पर्क में आये लोगों से अपनी कोरोना जांच कराने की अपील की है

वह पिछले चार दिनों से बुखार से पीड़ित थे. कोरोना जांच कराने के बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद सीएम नीतीश कुमार ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. डॉक्टरों की टीम उनकी इलाज करने में जुट गयी है. सीएम नीतीश कुमार के शुभचिंतक भी उनके जल्द स्वस्थ्य होने की भगवान से प्रार्थना कर रहे है. इस मामले को लेकर लोग सोशल मीडिया पर जानकारी साझा कर रहे है.

नीतीश कुमार इसके पहले भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं. 10 जनवरी 2022 को कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी. इसके अलावा अभी हाल ही में बिहार के दोनों डिप्टी सीएम समेत कई अन्य मंत्री भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. ऐसे में 12 जुलाई को बिहार विधानसभा परिसर में शताब्दी स्मृति स्तंभ के उद्घाटन पर जब पीएम मोदी पटना आए तो कई मंत्री नहीं पहुंच सके थे.

बिहार में पिछले 24 घंटे में 355 नये कोरोना संक्रमित पाये गये. अब पटना जिले में नये संक्रमितों की संख्या 100 से नीच चली गयी है. पटना जिले में 94 नये संक्रमित पाये गये़ राज्य में एक्टिव केस की संख्या घटकर 1850 रह गयी है. पिछले 24 घंटे में 87, 293 सैंपलों की जांच की गयी. पटना के अलावा सहरसा में 57,भागलपुर में 27, अररिया में 21, सुपौल में 20, गया में 15, नालंदा में 11, रोहतास में 13 नये संक्रमित पाये गये हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.