मंथन डेस्क

KOLKATA:कोलकाता में आयोजित शहीद दिवस रैली में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपने चिरपरिचित आक्रामक अंदाज में केंद्र सरकार को घेरते हुए कहा कि ईडी, सीबीआई बीजेपी की रीढ़ हैं लेकिन इनके दम पर उनको कोई डरा नहीं सकता है. ममता ने कहा, ‘मरने पर कितना जीएसटी चार्ज लगेगा. भारत के लोगों को और कितना लूटोगे.गौरतलब है कि हाल ही में जीएसटी काउंसिल ने नई दरें लागू की हैं जिसमें कई ऐसी चीजों को टैक्स के दायरे में लाया गया है जिसको लेकर सरकार की आलोचना हो रही है.

तस्वीर ट्विटर

GST की नई दरों में कुछ ऐसी चीजों को शामिल किया गया है जिनका रोजमर्रा की जिंदगी में आज आदमी इस्तेमाल करता है. इसको लेकर केंद्र सरकार निशाने पर है.ममता बनर्जी ने कहा कि दही, चावल, अस्पताल के बेड तक पर जीएसटी लगा दिया गया है. ममता बनर्जी ने कहा कि कि मरने पर कितना जीएसटी लगाया जाएगा.

ममता बनर्जी को सुनने के लिए कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ बारिश में भी जमी रही. लोगों को जब अभिषेक बनर्जी संबोधित कर रहे थे, उस समय भारी बारिश हो रही थी, लेकिन न तो अभिषेक ने अपना भाषण बंद किया और न ही कार्यकर्ता रैली से हटे. बारिश में छतरी लेकर लोगों ने अभिषेक को सुना.

Leave a Reply

Your email address will not be published.