मंथन डेस्क

PATNA:बिहार कांग्रेस ने बेवजह सोनिया गांधी को परेशान करने का आरोप लगाया है. नेशनल हेराल्ड केस में पूछताछ को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में गहरी नाराजगी है. देशभर में कांग्रेस की तरफ से लगातार इसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं. आज राजधानी पटना में भी सैकड़ों कांग्रेसी नेताओं ने प्रदर्शन किया.

पटना के कारगिल चौक पर प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसी कार्यकर्ता कारगिल चौक से पटना ईडी कार्यालय तक पैदल मार्च कर अपना विरोध दर्ज करवाया.कारगिल चौक से विरोध मार्च शुरू हुआ जो ईडी ऑफिस तक पहुंचा.इसके बाद पटना के ईडी ऑफिस के बाहर भी कांग्रेस नेताओं ने प्रदर्शन किया.पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री डॉ.शकील अहमद के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने यहां रोषपूर्ण प्रदर्शन किया.प्रदर्शन और नारेबाज़ी के कारण कुछ देर के लिए अति व्यस्त अशोक राजपथ पर यातायात बाधित हो गया.

डॉ शकील अहमद ने कहा कि जिस महिला ने देश के प्रधानमंत्री पद को तीन-तीन बार त्याग दिया था और मिसाल क़ायम की थी, उस महिला और उसके दल के विरोध के स्वर को दबाने की केंद्र सरकार और ईडी के अधिकारी कोशिश कर रहे हैं.गांधी परिवार ने देश के लिए अपना बलिदान दिया है भाजपा को यह याद रखना चाहिए.विरोध-प्रदर्शन में प्रेम चंद्र मिश्रा,गुफ़रान आज़म,अरशद अब्बास,ललन कुमार आदि भी शामिल रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published.