मंथन डेस्क

आरसीपी सिंह की काफी दिनों से सीएम नीतीश के साथ उनकी नाराजगी की खबरें सामने आ रही थीं. आज उन्होंने बीजेपी का दामन थाम लिया है.

PATNA:राजनीतिक गलियारे से इस वक्त की सबसे बड़ी खबर आ रही है.जदयू से नाराज चल रहे केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह भाजपा में शामिल हो गए हैं.हालाकि भाजपा से इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. हाल ही में नीतीश कुमार ने राज्यसभा नहीं भेजा था. इस वजह से वह नाराज बताए जा रहे थे.

कभी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी रहे आरसीपी सिंह ने हैदराबाद में बीजेपी की कार्यकारिणी में भी हिस्सा लिया है. हाल ही में सिंह से नाराजगी के बाद नीतीश कुमार ने उन्हें राज्यसभा नहीं भेजा था. इसके बाद उनकी नाराजगी सार्वजनिक हो गई.पिछले दिनों जब आरसीपी सिंह से पूछा गया कि सीएम नीतीश कुमार से इतनी बेरुखी क्यों है? तो इन्होंने सिर्फ इतना कहा कि ये आप जानते होंगे. उन्होंने कहा था कि मैं किसी संगठन का आधार नहीं. मैं सिर्फ साधारण आदमी हूं.

एक और सवाल पर कि आप नीतीश कुमार के काफी करीबी माने जाते रहे हैं. जैसे चिराग पासवान पीएम मोदी के हनुमान कहे जाते हैं, ठीक वैसे ही आपको भी कहा जाता है? इस सवाल पर आरसीपी सिंह ने कहा कि मैं किसी का हनुमान नहीं, मेरा नाम रामचंद्र है. सुधार लीजिए इसको.

Leave a Reply

Your email address will not be published.