कमला कान्त पाण्डेय

PATNA:शुक्रवार गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के अनिसाबाद गोलंबर के समीप आईआईएफएल गोल्ड लोन कंपनी से 8 किलो सोना जिसकी कीमत करोड़ों में है लूट कर फरार हो गए. पटना में पुलिस की तमाम चौकसी की पोल खोलते हुए अपराधी आराम से गोल्ड लोन कंपनी के दफ्तर में घुसे और हथियार के बल पर बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया. इसके बाद आराम से फरार हो गए. हर बार की भांति इस बार भी पुलिस खानापूर्ति करने पहुंची.

इस घटना से प्रदेश की राजधानी में हड़कंप मच गया. पटना के SSP मानवजीत सिंह ढिल्‍लों ने बताया कि फाइनेंस कंपनी गोल्‍ड लोन देती है. लूटकांड मामले की छानबीन की जा रही है. पुलिस ने बताया कि लुटेरों को पकड़ने के लिए पटना के कई इलाकों में छापेमारी की जा रही है. बता दें कि पटना में शुक्रवार को ताबड़तोड़ सोना लूट की 2 घटनाओं को अंजाम दिया गया. किसी भी मामले में लुटेरे पकड़े नहीं गए.

जानकारी के अनुसार, पटना स्थित फाइनेंस कंपनी में लूट की वारदात को दोपहर बाद 3:30 से 4:00 बजे के बीच अंजाम दिया गया. बताया जा रहा है कि अपराधियों ने आईआईएफएल गोल्‍ड लोन फाइनेंस कंपनी से सोना लूट लिया. जानकारों की मानें तो चार की संख्या में आए लुटेरों ने इस वारदात को दोपहर बाद 3:30 से 4:00 के बीच अंजाम दिया. इस घटना से पटना पुलिस में हड़कंप मच गया है. पटना पुलिस फिलहाल कई इलाकों में छापेमारी कर रही है, ताकि अपराधियों की गिरफ्तारी कर उनसे लूट का सोना बरामद किया जा सके.

Leave a Reply

Your email address will not be published.