मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गांगुली ने कहा है कि वो नई प्लानिंग कर रहे हैं.कुछ सूत्रों का कहना है कि गांगुली सियासत में एंट्री करने जा रहे हैं.गांगुली को भारत के सबसे कामयाब कप्तानों में गिना जाता है.गांगुली ने कहा- मैं नई इनिंग की तैयारी कर रहा हूं.

टीएम ज़िया

NEW DELHi:पूर्व भारतीय दिग्गज क्रिकेटर सौरव गांगुली ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है. इस अवसर पर उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर भावुक पोस्ट शेयर किया. इस पोस्ट में उन्होंने अभी तक के सफर के लिए फैंस और साथी खिलाड़ियों का शुक्रिया अदा किया. गांगुली ने इसके साथ ही आगे के सफर के लिए लोगों का समर्थन मांगा.मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गांगुली ने कहा है कि वो नई प्लानिंग कर रहे हैं.कुछ सूत्रों का कहना है कि गांगुली सियासत में एंट्री करने जा रहे हैं.गांगुली को भारत के सबसे कामयाब कप्तानों में गिना जाता है.गांगुली ने कहा- मैं नई इनिंग की तैयारी कर रहा हूं.

साल 2022 क्रिकेट में मेरा 30वां साल है. मैंने 1992 में खेलना शुरू किया था, तब से लेकर आज तक क्रिकेट ने मुझे बहुत कुछ दिया है. सबसे अहम इसने मुझे आप सभी लोगों का समर्थन दिया है. मैं हर एक व्यक्ति को धन्यवाद देना चाहता हूं, जो मेरे इस सफर का हिस्सा रहे. मेरा साथ दिया और जहां आज मैं हूं वहां तक पहुंचने में मेरी मदद की. आज मैं कुछ शुरू करने की योजना बना रहा हूं, जिससे मुझे लगता है कि शायद कई लोगों की मदद होगी. मैं उम्मीद करता हूं कि जीवन के इस नए अध्याय में आपका साथ यूं ही बना रहेगा.

पिछले साल मई में पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव के पहले भी इस तरह की खबरें सामने आईं थीं कि गांगुली जल्द ही सियासी पारी शुरू कर रहे हैं.हालांकि, तब उन्हें हार्ट प्रॉब्लम हुई थी और इसकी वजह से इन कयासों पर विराम लग गया था.बीसीसीआई के सचिव जय शाह केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बेटे हैं और गांगुली के करीबी दोस्त हैं.IPL फाइनल के दौरान अमित शाह और गांगुली काफी करीब नजर आए थे.मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भाजपा गांगुली को राज्यसभा भेज सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.