आरा/मनीष

भोजपुर जिला शतरंज संघ की वार्षिक आम सभा की बैठक रमना पकरी रोड स्थित आनंद हॉस्पिटल के सभागार में संपन्न हुई।जिसमें सर्वसम्मति से नवंबर 2021 से नवंबर 2025 के लिये भोजपुर जिला शतरंज संघ की नई कार्यकारिणी का गठन किया गया।वार्षिक आम सभा की बैठक में उपस्थित सदस्यों के द्वारा डॉ के एन सिन्हा को अध्यक्ष,डॉ कुमार द्विजेन्द्र को कार्यकारी अध्यक्ष, डॉ मो. सैफउल्लाह फहीम उर्फ मो. सैफ को सचिव,रंजन कुमार सिन्हा को कोषाध्यक्ष ,बीरेंद्र कुमार उपाध्याय, मो. अशफाक, मुशर्रफ आलम, डॉ रामा शंकर प्रसाद ,निशि जैन को उपाध्यक्ष बनाया गया है

जबकि वरीय मुख्य संरक्षक डॉ रामकृष्ण , मुख्य संरक्षक डॉ एसके रूंगटा ,संरक्षक अल हफीज कॉलेज के सचिव शाहिद अलीम को बनाया गया है .जबकि सयुक्त सचिव पांडे मयंक कुमार ,मो. मुजम्मिल , कुमार रौनक को बनाया गया.शमशाद आलम, समीर श्रीवास्तव,आदर्श सिन्हा,शिव प्रताप सिंह , आलोक चंद्र जैन आदि को सदस्य बनाया गया जबकि आर आर सिंह को संयोजक बनाया गया है।नई कार्यकारिणी द्वारा सर्वसम्मति से यह फैसला लिया गया के आमसभा की बैठक प्रत्येक वर्ष नवंबर माह में आयोजित की जाएगी । संघ के अध्यक्ष डॉक्टर के एन सिन्हा और सचिव डॉ मो सैफ ने संयुक्त रूप से बताया कि अगले दिसंबर माह के आखिरी सप्ताह में इंटर स्कूल शतरंज प्रतियोगिता कराने का निर्णय भी लिया गया।
साथी-साथ चेस इन स्कूल योजना के तहत जिले के स्कूलों में शतरंज की गतिविधि करने की योजना बनाई गई और प्रत्येक माह में शतरंज प्रतियोगिता कराने का भी निर्णय लिया है।

One thought on “आरा:भोजपुर जिला शतरंज संघ की नई कार्यकारिणी का गठन,डॉ केएन सिन्हा अध्यक्ष,डॉ मो. सैफउल्लाह बने सचिव”

Leave a Reply

Your email address will not be published.