Patna: लोजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक मंगलवार को संसदीय दल के नेता पशुपति कुमार पारस के आवास पर हुई.बैठक में सर्वसम्मति से चिराग पासवान को राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से मुक्त कर दिया गया.उनकी जगह सूरजभान सिंह को राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया गया.राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष को यह निर्देश दिया गया कि वह 5 दिन के अंदर राष्ट्रीय परिषद की बैठक बुलाएं.एलजेपी में टूट पर महबूब अली कैसर बोले- चिराग में अनुभव की कमी है.हम चाहते हैं वो साथ रहें

उधर चिराग ने एलजेपी के बागी 5 सांसदों को पार्टी से निष्कासित कर दिया.लोजपा के प्रदेश कार्यालय पर चिराग समर्थको ने पशुपति कुमार पारस के तस्वीरों को फाड़ डाला और तस्वीर में आग लगा दी.

पार्टी में टूट के बाद चिराग पासवान ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलायी है.बोले- पार्टी और परिवार को साथ रखने की कोशिश में असफल रहा.चिराग पासवान ने ट्विटर पर लिखा, ”पापा की बनाई इस पार्टी और अपने परिवार को साथ रखने के लिए किए मैंने प्रयास किया लेकिन असफल रहा. पार्टी मां के समान है और मां के साथ धोखा नहीं करना चाहिए. लोकतंत्र में जनता सर्वोपरि है. पार्टी में आस्था रखने वाले लोगों का मैं धन्यवाद देता हूं.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *