Patna:बिहार की सियासत में एलजेपी के 5 सांसद के पार्टी से अलग होने के बाद हलचल लगातार बनी हुई है. इस बीच ऐसी खबरें भी सामने आ रही थी कि अब कांग्रेस में भी टूट हो सकती है. लगातार ऐसे कयास लगाये जा रहे थे कि कांग्रेस के विधायक अपना दल बदल सकते हैं. लेकिन, इन सारे कयासों पर अब कांग्रेस एमएलसी प्रेमचंद मिश्रा ने विराम लगा दिया है. उन्होंने पार्टी में होने वाली टूट की खबर का खंडन किया है.
उन्होंने कहा कि, ये सब काल्पनिक है और मीडिया में इस तरह की खबरें जदयू के उन नेताओं के द्वारा प्लांट कराया जा रहा है जो नीतीश कुमार के समक्ष अपनी उपयोगिता साबित करना चाहते है.साथ ही कहा कि, हमारा तो सीधे आरोप भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी पर है जो कांग्रेस के भगोड़े हैं. वो इस काम में लगे हुए हैं. लेकिन कांग्रेस का एक भी विधायक पार्टी छोड़कर नही जा रहा है.
सनद रहे कि इस तरह की खबरें सामने आ रही थी कि कांग्रेस के करीब 10 विधायक जदयू के लगातार संपर्क में हैं और इन्हीं विधायकों द्वारा पार्टी में टूट हो सकती है. लेकिन, इन सभी ख़बरों का कांग्रेस एमएलसी व पार्टी प्रवक्ता प्रेमचंद मिश्रा ने खंडन कर दिया है. वहीं, कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजीत शर्मा ने कहा कि बिहार में एक भी विधायक पार्टी छोड़ कर कहीं जाने वाले नहीं हैं और वे सभी मजबूती के साथ पार्टी के साथ खड़े हैं.
उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में सभी विधायक और कार्यकर्ता मिलकर कांग्रेस का झंडा बुलंद करते हुए केंद्र में कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व में सरकार बनाएंगे. जो लोग मनसूबे पाल रखे हैं, वह धरी की धरी रह जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *